अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के मास्टर प्लान से पांवटा नगर परिषद को मिलेगा अब करोड़ों का बजट

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के मास्टर प्लान से पांवटा नगर परिषद को मिलेगा अब करोड़ों का बजट….

नगर परिषद पांवटा के अध्यक्ष ओर उपाध्यक्ष ने पांवटा शहर को साफ-सुथरा व सुंदर बनाने के लिए दिन रात प्रयास कर रहे हैं उनके प्रयासों से भाजपा सरकार में कई का बजट मिला जिससे कई सुंदर पार्कों का निर्माण किया गया पुराने पार्को को खूबसूरती बनाए गए वही सरकार बदलते ही फिर कांग्रेस सरकार में भी करोड़ों रुपए का बजट लाने का कार्य लगभग सफल हो गया है।

 

बता दें कि पावटा नगर परिषद के ईमानदार और साफ छवि के जाने वाले अध्यक्ष निर्मल कुमार और उपाध्यक्ष ओपी कटारिया सभी पार्षदों के साथ मिलकर शहर वासियों को हर मूलभूत सुविधा पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है जलभराव की समस्या हो या गंदगी की सब का निराकरण के लिए कई कार्य किए जा रहे हैं।

 

वही खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के इस बार भी नगर परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार से करोड़ों रुपए बजट लाने में नगर परिषद सफल हो हो गए हैं जिससे विकास के कार कामों में और तेजी आएगी शहर की हर समस्या का समाधान होगा। सीवरेज और जलभराव की समस्या का समाधान किया जाएगा डंपिंग साइड में कूड़ा एकत्र कर अन्य पंचायतों का कूड़ा भी डंपिंग जोन में रखा जाएगा जिससे नगर परिषद के साथ अन्य पंचायतों के लोगों को भी फायदा मिलेगा।

 

बताते चलें कि पांवटा शहर के कई लोगों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 3 वर्षों में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने नगर परिषद चौमुखी विकास किया है लेकिन कुछ नेता ऐसे हैं जो ट्रांसफर कराने में व्यस्त है तो कुछ एक अधिकारियों के साथ अपनी फोटो खींचने में व्यस्त है लेकिन अगर सच देखा जाए तो पांवटा का विकास कराने में सिर्फ नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष प्रयास कर रहे हैं बाकी सभी अपनी फोटो की राजनीतिक में जुटे हैं।

 

पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बताया कि पोंटा का विकास के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है आने वाले समय में नगर परिषद के साथ मिलकर शहर को सुंदर बनाने का प्रयास किया जाएगा!