उत्तर प्रदेश से हिमाचल ईंटे लाने वाला का पर्दाफाश

अवैध रूप से ढोरहे थे ईटें तीन लाख के चालान एक माह में बारह लाख करीब राजस्व बढोत्तरी ।

 

पांवटा साहिब में आरटीओ विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है दरअसल पांवटा साहिब में आरटीओ सोना चौहान व उनकी टीम ने सीमा क्षेत्र के चोर रास्तो से आते हुए बहराल बैरियर के पास से 6 ट्रेक्टरो को उत्तर प्रदेश से ईटे हिमाचल में सप्लाई देने के लिये लाते हुए पकड लिया है सभी ट्रेक्टर कृषि कार्य हेतु खरीदे गये थे किन्तु उनसे व्यावसायिक कार्य किए जा रहे थे।

 

बीते लम्बे समय से हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्र पांवटा साहिब में ईटे सप्लाई करने का काम कर रहे थे इस बात की सूचना आरटीओ कार्यालय को थी । वही RTO सोना चौहान ने बिना समय गवाएं इन माफियाओं को पकड़ने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जिसके चलते खुफिया रास्तों को बंद किया गया ताकि इनको दबोचा जा सके

 

आरटीओ कार्यालय के कर्मचारियो ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्यवाही की और 6 ट्रेक्टरो को जब्त कर लिया है। इस बारे में पूछे जाने पर आरटीओ सोना चौहान ने बताया कि तकरीबन तीन लाख रूपये की करीब का चालान बनता है सभी ट्रेक्टर ओवर लोडेड थे जो देर रात्रि के अन्धेरे मे हिमाचल में प्रवेश कर गये थे। सभी चोर रास्तो से आ रहे थे। उनकी टीम ने सख्त कार्यवाही करते हुए सभी 6 ट्रेक्टरो को जब्त कर वीरबार कार्यलय लाया गया।