एक बार फिर बलजीत नागरा के सिर पर सजा ताज… दूसरी बार बने ट्रक यूनियन के सरताज

हिमाचल प्रदेश की सबसे पुरानी ट्रक यूनियन में चुनावों के बाद बलजीत नागरा को ट्रांसपोर्टर्स ने एक बार फिर कमान सौंपी है। बलजीत नागरा दूसरी बार लगातार ट्रक यूनियन के सरताज बनकर सामने आए हैं ।

 

वही जीत के बाद बलजीत नागरा ने कहां की यह उनकी नहीं बल्कि ट्रांसपोर्टर्स की जीत है भविष्य में सिरमौर ट्रक यूनियन को और अधिक मजबूत तरीके से चलाया जाएगा सभी को एक साथ लेकर यूनियन आगे बढ़ेगी उन्होंने कहा कि सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के ट्रांसपोर्टर्स ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह उस जिम्मेदारी पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

बता दें कि बलजीत नागरा पैनल से महासचिव पद के लिए

 

कुलदीप खंडूजा 453 मत प्राप्त हुए जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी रहे बलविंदर सिंह को 318 और विशाल शर्मा को 174 वोट प्राप्त हुए । बता दें कि कुल 900 41 वोट डाले गए थे जिसमें एक वोट खराब हुआ है।

 

कोषाध्यक्ष पद के लिए बलजीत नागरा पैनल से हरबंस लाल चौधरी को 362 मत प्राप्त हुए कोषाध्यक्ष के लिए खड़े हुए राकेश कुमार को 303 और विकास खंडूजा को 274 मत प्राप्त हुए।

 

इसके अलावा अड्डा इंचार्ज के लिए बलजीत नागरा के पैनल से भूपेंद्र सिंह ने 488 मत प्राप्त किए उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी देवेंद्र सिंह 226 और तपेंद्र सिंह 229 मत प्राप्त हुए।

 

बता दें कि बलजीत नागरा और उनके पैनल की जीत पहले से ही सुनिश्चित बताई जा रही थी क्योंकि बलजीत नागरा और उनकी टीम बेहद अलार्म दिल के माने जाते हैं ट्रांसपोर्टर्स की समस्याओं को सुलझाने के लिए वह दिन रात धरातल पर काम करते हैं यही कारण है कि ट्रांसपोर्टर्स द्वारा उन्हें एक बार फिर चयन कर शुरुआत ट्रक ऑपरेटर यूनियन का कार्यभार सौंपा है।