खबर का हुवा असर: पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बांगरण पुल का किया निरीक्षण

खबर का हुवा असर: पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बांगरण पुल का किया निरीक्षण…

जल्द कार्य हो पूरा अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश.

 

पांवटा से आंज भोज ओर उत्तराखंड को जोड़ने वाले मुख्य सड़क में बांगरण पुल पर का कार्य कछुआ गति से चल रहा है रोजाना सैकड़ों लोगों को जान जोखिम में डालकर आवाजाही करनी पड़ रही है वही हमारे चैनल ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया जिसके बाद पूर्व विधायक किरनेश जंग में बागरण पुल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।

 

पूर्व विधायक ने बताया कि देवतुल्य जनता जनार्दन को रोजाना हो रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं वही बागरण में पुल का जो कार्य कछुआ गति से चल रहा है इसके समाधान के लिए खुद आज मौके पर पहुंचे हैं ताकि समस्या का समाधान हो सके।

 

उन्होंने कहा कि काम कर रही कंपनी से बातचीत की ओर जल्द कार्य पूरा करने को कहा इस मौके पर बागरण पुल का पूरा निरीक्षण किया गया और कमियों को पूरा करने के आदेश भी दिए।

 

वही मौके पर अधिशासी अभियंता ने भी कंपनियों को जल्द से जल्द पूरा कार्य करने को कहा और साथ में एक कर्मचारी मौके पर तैनात करवा दिया था कि कार्य और तेज गति से हुई।

 

गौरतलब है कि पांवटा के पूर्व विधायक किरनेश जंग लोगों की समस्याओं को देखते हुए सोमवार का शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जन समस्या सुनते हैं और उनका मौके पर निराकरण करने का प्रयास भी कर रहे हैं वही लोगों की समस्या को देखते हुए बागरण पुल निरीक्षण किया।