ग्राम पंचायत गुरुवाला सिंघपुरा के लोगों ने एसडीएम पांवटा को सोपा ज्ञापन स्टोन क्रेशर हो बंद…

 

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब क्षेत्र के नरेश कुमार ग्राम पंचायत गुरुवाला सिंघपुरा ने एसडीएम पांवटा को ज्ञापन सोपा है।

जिसमें उन्होंने कहा की ग्राम पंचायत गुरुवाला सिंघपुरा में हमारे घरों के नजदीक एक स्टोन क्रेशर लगाया जा रहा है। जिससे फैसले को नुकसान पहुंचेगा। गांव में कहीं प्रकार की बिमारियों इस स्टोन क्रेशर के लगने से होगी।

 

स्टोन क्रेशर के लगने से प्रदुषण भी बढ़ेगा और भी कई प्रकार की बीमारियों फलेगी स्टोन क्रेशर के लगने उपरान्त बाहरी राज्यों से लोग स्टोन क्रेशर पर काम के लिए आएंगे जिससे हमारे ग्राम गुरुवाला सिंघपुरा का माहौल खराब होगा।

 

जिससे चोरियों बढ़ जाएगी हमारे ग्राम गुरुवाला सिंघपुरा में इस स्टोन क्रेशर के नजदीक एक मंदिर गुरुद्वारा मस्जिद सरकारी कृषि संस्थान तथा पुलिस चौकी तथा अन्य केंद्र खुले हुए है।

 

स्टोन क्रेशर लगने से हमारे ग्राम में अन्य तरह की बीमारियाँ फैलेगी फसलों का नुक्सान होगा ओर बच्चों का भविष्य खराब होगा। जिससे वह स्कूल की पढाई सही से नहीं कर पाएंगे क्योंकि स्टोन क्रेशर से धुल मिट्टी तथा शोर का खतरा ज्यादा बढ़ जाएगा।

 

उन्होंने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि एसडीम गुंजित सिंह चीमा से निवेदन है की इस स्टोन क्रेशर को रोकने की कृपा करें जिससे हमारे गुरुवाला सिंघपुरा भविष्य खराब ना हो ।

 

इस मौके पर नरेश कुमार, सुमन देवी, निर्मा देवी, राधा देवी, देवी, ओमवाती, नीता, मनीषा, विधा देवी, कविता, सरोज, सोहन सिंह, राजवीर, समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।