थानों और चौकियों में आने वाले लोगों से अच्छे तरीके से व्यवहार करे पुलिस: एसपी

थानों और चौकियों में आने वाले लोगों से अच्छे तरीके से व्यवहार करे पुलिस: एसपी

 

पुलिस थानों और चौकियों में आने वाले लोगों से पुलिस कर्मी और अधिकारी अच्छे तरीके से व्यवहार करें। साथ ही उनकी समस्या को गहनता सुनकर उसका त्वरित समाधान करें। यह बात पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने नाहन में पुलिस कल्याण समिति और मासिक अपराध बैठक की अध्यक्षता करते हुए पुलिस अधिकारियों से कही। उन्होंने अपराधियों पर भी शत-प्रतिशत कार्रवाई करने के निर्देश भी जारी किए।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस थानों व पुलिस चौकियों में तैनात कर्मचारियों की समस्याओं को सुना और उनके निवारण के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किए। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को अपनी-अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा, ईमानदारी और सतर्कता से करने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

 

इसके बाद उन्होंने जिला के सभी पुलिस थानों के पर्यवेक्षक अधिकारियों, पुलिस थानों और पुलिस चौकी प्रभारियों के साथ क्राइम की मासिक बैठक ली। उन्होंने समस्त पुलिस थाना और चौकी प्रभारियों को लंबित मामलों का जल्द निपटारा करने के आदेश दिए। साथ ही पुलिस थानों के मलखानों मे पड़ी केस प्रॉपटी का भी शीघ्र निपटारा करने के निर्देश दिए। बैठक में डीएसपी हैडक्वार्टर मीनाक्षी शाह, डीएसपी राजगढ़ अरुण मोदी, डीएसपी संगड़ाह मुकेश डडवाल के अलावा सभी थानों और चौकियों के प्रभारी मौजूद रहे।