नसीमा बेगम को प्रदेश सरकार ने सौंपी एक और बड़ी जिम्मेदारी …..

हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम का निदेशक बनाया।।

 

पांवटा साहिब के नसीमा बेगम को प्रदेश सरकार ने एक और जिम्मेदारी सौंपते हुए उन पर विश्वास व्यक्त किया है नसीमा बेगम को हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम का निदेशक बनाया गया है।

 

वही इस मौके पर नसीमा बेगम को निदेशक बनाए जाने के उपरांत ऑल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी ने अल्पसंख्यक समुदाय से नसीमा को दी गई जिम्मेदारी के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नसीमा बेगम को निदेशक बनाए जाने के बाद अल्पसंख्यक समुदाय में खुशी की लहर है तो वही सरकार के प्रति विश्वास और अधिक मजबूत हुआ है।

 

इस मौके पर अल्पसंख्यक समुदाय के मुख्य सलाहकार नसीम मोहम्मद ने बताया कि नसीमा बेगम 10 वर्षों से भी अधिक समय से ऑल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी की आजीवन सदस्य है और सोसाइटी अनेक पदों पर रहकर समाज सेवा करती आई हैं।

 

इससे पहले नसीम बेगम को हिमाचल प्रदेश महिला कल्याण बोर्ड सदस्य भी बनाया गया है बता दें कि नसीमा बेगम पांवटा साहिब में महिलाओं के उत्थान के लिए हमेशा कार्यरत रही हैं उन्होंने महिलाओं को चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो या आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए काम किए हैं वहीं महिलाओं को मजबूत करने में वह अहम भूमिका अदा करती रही हैं।