पांवटा यमुना किनारे मिला 21 वर्षीय का शव …

2 दिन पहले आया था नशा मुक्ति केंद्र से…..

पांवटा साहिब में एक सनसनी मामला सामने आया है दरअसल पांवटा साहिब 21 वर्षीय एक युवक का शव नदी किनारे बरामद किया गया है बताया जा रहा है कि यह युवक नशे का आदी था।

 

पांवटा साहिब की कोंचवैली बहराल यमुना नदी के किनारे 21 वर्षीय राजन कुमार का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि राजन नशे करने का आदी था। राजन के परिवार के लोगों ने बताया कि वह सहारनपुर यूपी के रहने वाले हैं दो वक्त की रोटी के लिए पांवटा साहिब परिवार के साथ पहुंचे थे लेकिन यहां आकर राजन नशे का आदी हो गया अभी दो रोज पहले ही राजन नशा मुक्ति केंद्र से वापस लौटा था और अब उसका शव यमुना के किनारे मिला है। परिवार के लोगों ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि शायद अब वह नशा छोड़ देगा लेकिन अब इस हादसे ने सारी उम्मीदों को खत्म कर दिया है।

 

बता दें कि पांवटा साहिब वार्ड नंबर 9, 10 गोंदपुर में स्नेक और दूसरे खतरनाक नशे का व्यापार बड़ी तादाद में किया जा रहा है जिसके कारण युवा पीढ़ी पूरी तरह से बर्बादी की ओर अग्रसर है शहर और ग्रामीण इलाके के साथ-साथ अब सतौन, कफोटा, शिलाई यह पहाड़ी इलाके भी अपने युवाओं को नशे का आदी होने से नहीं बचा पा रहे हैं वहां का सामाजिक ताना-बाना भी नशा लाने का प्रयास किया जाए और अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो उनका पूरी तरह से सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए इस पूरे काम में पुलिस द्वारा वार्ड और ग्रामीण क्षेत्रों में बनाई गई पुलिस मित्र कमेटियों के लोगों को सक्रिय करना चाहिए ताकि समाज को नशे से दूर चित करने वाले लोगों पर सामाजिक और मानसिक दबाव बनाया जा सके।

 

वही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है मामले की गहनता से जांच की जा रही है।