पांवटा — शहर के करोडपति ससुर ने पुत्रवधु को सरेआम पीटा। मामला दर्ज। हो गया राजीनामा।

पांवटा — शहर के करोडपति ससुर ने पुत्रवधु को सरेआम पीटा। मामला दर्ज। हो गया राजीनामा।

पांवटा साहिब — शहर के एक बडे करोडपति परिवार की बहू ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका पति उसके साथ नही रहता और उसका ससुर उसके साथ शारीरिक व मानसिक शोषण कर रहा है। उसका पति बीते एक पांच साल से अलग रह रहा है। और उसके परिवारीजन उसे शारीरिक और मानसिक रूप से लगातार प्रताढित कर रहे है। और यह शोषण वह बीते 11 सालो से लगातार बर्दाश्त करती चली आ रही है।

इस अबला नारी के शोषण की कहानी घर तक ही सीमित नही एक समारोह के दौरान ससुर ने तकरीबन एक सौ लोगो के सामने महिला को सरेआम पीटा और प्राइवेट पार्ट पर लात भी मारी गयी। महिला ने अपनी चोटो की फोटो आला अफसरो को शेयर की और आपबीती सुनाई

​थाना पहुचते ही पांवटा पुलिस के थाना प्रभारी ने महिला उत्पीढन देखते हुए त्वरित त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला का व्यान दर्ज कर रपट डाल दी थी किन्तु महिला ने सामाजिक परिदृष्य को देखते हुए मेडीकल करवाने से मना कर दिया था। ताकि घर परिवार की बदनामी ना हो किन्तु फिर दोबारा घर में कुछ कहा सुनी हुई और दूसरे दिन महिला ने मेडीकल करवाने के लिये पुलिस थाना पांवटा में गुहार लगाई और पुलिस ने मेडीकल करवाकर महिला के व्यान पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। महिला ने पुलिस के बडे अफसरान को भी अपने शरीर पर लगी चोटो की फोटो शेयर की है। साथ ही मीडिया कर्मियो को भी एफआईआर एवं रपट की प्रति भेजी है और न्याय की मांग की है। महिला ने मीडिया के कैमरो के सामने खुलकर व्यान भी दिए है और कई मामले अपने पति के उजागर भी किए है।

बताते चले कि महिला के पति पर एक सेवा निवृत पुलिस अधिकारी के घर में चोरी का भी आरोप है। हालांकि मामला कुछ और ही था किन्तु समय की नजाकत को देखते हुए चोरी का मामला दर्ज करवाया गया था। इसके अलावा देवीनगर में वाला विवाद/ मसला किसी से छुपा नही है।

मामले की नजाकत को देखते हुए पुलिस कप्तान सिरमौर ने खुद कमान सम्हाली और दोनो पक्षो की बात सुनी। पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज किया गया है इससे पूर्व रपट भी डाल दी गयी थी। थाना प्रभारी अशोक चौहान की त्वरित कार्यवाही से महिला उत्पीढनो के मामलो में और भी लगाम लगने की सम्भावनाओ से इंकार नही किया जा सकता।

बाइट पीड़ित महिला

बाइट पुलिस अधीक्षक