पांवटा साहिब: एक ही रात में आधा दर्जन घरों के मीटर चोरी, चोरों के हौंसले बुलंद

पांवटा साहिब की सबसे पॉश कॉलोनी यमुना विहार की एक गली में चोरों ने एक ही रात में आधा दर्जन घरों के मीटर चोरी कर लिए, वहीं पुलिस पर दो रोज बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने के आरोप स्थानीय लोगों ने लगाए हैं।पोंटा शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है बाइक स्कूटी के साथ-साथ अब घरों में लगे पानी के मीटर भी सुरक्षि नहीं है। जानकारी देते हुए सत्यानंद कौशिक, अशोक बाली, एचएस वालिया, वीके गुप्ता और सोनू ने बताया कि दो रोज पहले यमुना विहार की कृष्णा गली नंबर 5 से आधा दर्जन के करीब पीतल वाले पानी के मीटर चोरी हुए हैं एक ही रात में बेखौफ चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है उन्होंने कहा कि जिस तरह से एक रात में चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है ऐसे में आम आदमी की सुरक्षा खतरे में पड़ती नजर आ रही है।

 

देर रात संदिग्ध घूम रहे सड़कों पर ….

 

सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले रात्रि करीब 1:00 बजे से लेकर 2:00 बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इस समय पर सड़कों पर घूम रहे चोरों पर कौन कार्रवाई करेगा।

 

बता दे की रात के समय अक्सर शहर की सड़कों पर संदिग्ध किस्म के लोग घूमते नजर आते हैं लेकिन उन पर किसी तरह की कोई भी कठोर कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाती आम आदमी अपने घरों में असुरक्षित रहकर चोरों का सामना करने को मजबूर है।

 

बता दे कि शहर की कोई भी कॉलोनी सुरक्षित नहीं मानी जा रही है चोरों के हौसले इतनी बुलंदी पर है कि बेखौफ होकर वह चोरी कर रहे हैं। शहर में दो पहिया वाहनों की चोरी के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं पुलिस अब तक कई वारदातों में शामिल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सामने आए लोगों चेहरों के वजूद अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।