पांवटा साहिब में तेजाब हाथों में लेकर घूम रहे बदमाश…गाड़ी पर तेजाब डालकर उसे भारी नुकसान

 

 

पुलिस पर गंभीर आरोप…

पांवटा साहिब में तेजाब हाथों में लेकर बदमाश शहर की सड़कों पर घूम रहे हैं 29 अगस्त को देर रात एसडीएम कोर्ट के नजदीक एक नई गाड़ी पर तेजाब डालकर उसे भारी नुकसान पहुंचाया गया पुलिस पर आरोप लगे हैं कि 3 दिन बाद भी पुलिस आसपास के सीसीटीवी तक चैक नहीं कर पाई है।

पांवटा साहिब में शहर के बीचो-बीच एसडीएम कोर्ट से महज 50 मीटर दूरी और पांवटा थाना से 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने नई कार पर तेजाब डाल कर उसे नुकसान पहुंचाया है।

 

इस बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित परवीण शर्मा ने बताया कि वह वार्ड नंबर 8 मुख्य बाजार में रहती है 29 अगस्त को देर रात उनकी गाड़ी गुप्ता फोटो स्टेट के पास खड़ी हुई थी रात को किसी ने उनकी गाड़ी के रूफ पर तेजाब डाल दिया उन्होंने बताया कि जिसके कारण गाड़ी के रूफ और पेंट बुरी को तरह से क्षतिग्रस्त किया गया है।

 

उन्होंने कहा कि जो लोग हमसे रंजिश रखते हैं अगर वह गाड़ी पर तेजाब डाल सकते हैं तो संभव है कि कल को गुस्से में वह हम पर भी तेजाब डाल दें। उन्होंने कहा कि 29 अगस्त से अब तक तीन दिन हो चुके हैं लेकिन पुलिस ने अब तक उनकी शिकायत के बाद एक बार भी फोन कर के नहीं पूछा है कि आप सुरक्षित है या नहीं, और जिन पर उन्होंने शक जताया है उनसे भी कोई पूछताछ नहीं की गई है उन्होंने कहा कि आसपास कई सीसीटीवी लगे हैं लेकिन पुलिस ने तेजाब की इस घटना को साधारण मामला समझ कर गंभीरता से नहीं लिया है।

 

बता दें इससे पहले भी बुद्धिजीवियों ने पांवटा पुलिस स्टेशन से निकलने वाली पुलिसकर्मियों और पीसीआर पर सवाल उठाए थे जो शहर और ग्रामीण क्षेत्रों कि सुरक्षा को गश्त पर निकलते हैं। आखिर जब पुलिस देर रात गश्त पर होती है और पीसीआर भी गश्त करती है तो वह कौन से अदृश्य बदमाश है जो रात को इस तरह के बड़े कांड कर जाते हैं और पुलिस को दिखाई तक नहीं देते।

इस बारे में पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो पाई पुलिस का जो भी पक्ष सामने आएगा वह भी प्रकाशित किया जाएगा।