पांवटा साहिब शहर के बीचोबीच प्रवासी मजदूर की हत्या…मामला लूटपाट से जुड़ा

मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जारी…

 

पांवटा साहिब में सबसे व्यस्त विश्व कर्मा चौंक पर एक प्रवासी मजदूर पर हमले के दौरान पीट कर कथित हत्या कर दी गई ! बताया जा रहा है कि मामला लूटपाट से जुड़ा हो सकता है।

 

पांवटा साहिब के विश्वकर्मा मंदिर चौक पर खुलेआम एक व्यक्ति की कथित हत्या कर दी गई। सारा दिन मेहनत करने के बाद मृतक अपने घर जा रहा था। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनोरंजं ठाकुर पुत्र बालेश्वर निवासी बिहार का रहने वाला है मृतक पांवटा साहिब में आइसक्रीम बेचता था। देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे विश्व कर्मा चौंक की ये घटना बताई जा रही है, मृतक मनोरंजं ठाकुर और उनका साला अपने घर जा रहे थे उसी वक्त एक व्यक्ति ने पीछे से मनोरंजन के ऊपर हमला कर दिया प्रथम जांच में ऐसा लगता है कि मनोरंजन को लूटपाट के लिए हमला किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बता दें कि पांवटा साहिब में कानून व्यवस्था के हालात काफी खराब होते जा रहे हैं यह भी कहा जा सकता है कि व्यवस्था राम भरोसे चल रही है सवाल उठते हैं कि रात के 12:30 बजे शहर में लूटपाट करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस ऐसे लोगों पर नकेल कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है हालांकि जब वारदात को अंजाम दे दिया जाता है तब पुलिस हरकत में जरूर आती दिखाई दे रही है ।

पांवटा साहिब में देर रात शराब में धुत और आपराधिक किस्म के लोग सक्रिय हो जाते हैं और बड़े आश्चर्य की बात है कि पुलिस गश्त के दौरान इस तरह के लोग पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ते जबकि यह शहर की सड़कों पर रात भर घूमते रहते हैं ।

आपको बता दें कि कुछ रोज पहले ही विश्वकर्मा मंदिर के पास रात करीब 9:00 बजे एक युवक से खुलेआम इस तरहां ही लूटपाट की गई थी यूवक का मोबाइल और उसकी तनख्वाह छीन ली गई थी मामला पुलिस तक पहुंचा पीड़ित का मेडिकल भी करवाया गया लेकिन क्योंकि मामला रात का था तो पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता करवा वापस घर भेज दिया इस तरह की कार्यप्रणाली के कारण अपराधी बेखौफ और अपराध में और अधिक बढ़ोतरी हो रही है।

 

वही इस बारे में डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि देर रात ऐसा एक मामला आया है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद की साफ हो पाएगा की मृतक की मौत कैसे हुई वही इस मामले में संलिप्त एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।