पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पर पांवटा कांग्रेस ब्लॉक ने किया उन्हें याद

पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पर पांवटा कांग्रेस ब्लॉक ने किया उन्हें याद

डॉक्टर परमार ने हिमाचल बनाया है तो राजा साहब ने सजाया है अश्वनी शर्मा

पांवटा ब्लॉक कांग्रेस ने शनिवार पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि पांवटा लोक निर्माण विश्राम गृह में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में मनाई गई।
इस दौरान पांवटा विधानसभा कांग्रेस कमेटी की ओर से बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र हिमाचल की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

मीडिया के कैमरे ऑन होते कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने बताया कि 8 जुलाई को नेता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि है आज सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें याद किया और उनके द्वारा किए गए हिमाचल के विकास कार्य को लेकर बैठक में बताया गया मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है और इस योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

 

अश्वनी शर्मा ने बताया कि छह बार हिमाचल के मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने वाले वीरभद्र सिंह पांच दशक से अधिक समय तक सक्रिय राजनीति में रहे। राजनीतिक जीवन में जनता का भरपूर प्यार व समर्थन हासिल किया।

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जब तक सक्रिय राजनीति में रहे जनता के बीच अच्छी पैठ थी। कांग्रेस ही नहीं अन्य दलों के नेता भी उन्हें मानते थे। इसके पीछे कई कारण हैं। वीरभद्र सिंह आम जनता से जुड़े रहे। साधनहीन लोगों के प्रति उनके मन में करुणा थी। वे जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा मदद करते थे। वीरभद्र सिंह एक कुशल प्रशासक के तौर पर तो जाने ही जाते थे, अफसरशाही पर उनकी अच्छी पकड़ थी। डॉक्टर परमार ने अगर हिमाचल को बनाया है तो राजा साहब ने उसे सजाया है

बाइट अश्वनी शर्मा