पूर्व विधायक किरनेश जंग ने सालवाला पंचायत को दी बड़ी सौगात

पूर्व विधायक किरनेश जंग ने सालवाला पंचायत को दी बड़ी सौगात

600 बीघा भूमि में दो बोरवेल से मिलेगा फायदा

पांवटा विधानसभा क्षेत्र में विकास को गति देने के लिए पूर्व विधायक किरनेश जंग लगातार प्रयास कर रहे हैं वहीं उन्होंने सालवाला पंचायत के लिए दो बोरवेल दिए हैं किसका उन्होंने आज श्रीगणेश किया।

देखे लाइव वीडियो

पूर्व विधायक किरनेश जंग का सालवाला पंचायत में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया वही किरनेश जंग ने भूमि पूजन किया और साथ में बोरवेल लगाने का कार्य शुरू करवा दिया।

पूर्व विधायक किरनेश जंग ने अपने संबोधन में बताया कि पांवटा का विकास करना ही उनका लक्ष्य है दिन-रात पांवटा के विकास के लिए प्रयास कर रहे हैं इसके साथ साथ में सोमवार और शुक्रवार को पांवटा साहिब के लोक निर्माण विश्राम गृह में लोगों की जन समस्याएं सुन रहे हैं और मौके पर निपटारा कर रहे हैं।

इसके अलावा सभी पंचायतों में जाकर लोगों की समस्याएं सुनी जा रही है और मौके पर निपटारा भी किया जा रहा है उन्होंने कहा कि आज सालवाला पंचायत में पहुंचे हैं पर यहां के विकास को लेकर वह लगातार पहले भी कार्य किया और अब भी करते रहेंगे उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को भी सख्त निर्देश दिए कि सालवाला पंचायत की सड़कों को चकाचौंध बनाया जाए बरसात के दिनों में किसी भी तरह की यहां की जनता को परेशानी उत्पन्न ना हो उसके लिए पहले ही विभाग की टीम कमर कस लें।

वहीं उन्होंने बताया कि सालवाला पंचायत में दो बोरवेल लगाए जा रहे हैं जिससे 600 बीघा भूमि की सिंचाई की जाएगी और 3 वार्डों के लोगों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी उन्होंने कहा कि लंबे समय से लोग मांग कर रहे थे लेकिन भाजपा सरकार होने की वजह से लोगों की अनदेखी हो रही थी अब प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है गरीबों का विकास किया जाएगा और कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करती है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पहुंचा साहिब के विकास को लेकर मैं मास्टर प्लान भी तैयार किए गए हैं जिससे पोंटा का विकास को चार चांद लगेंगे।

 

सालवाला प्रधान प्रेम चन्दपूर्व प्रधान घासी राम पूर्व उप प्रधान नेन सिंघ विशाल चौधरी सुमिंदर रूपेन्द्र कविता सुजाता सुजाता शर्मा सूखा धिमान किशन ठाकुर माया देवी तरुणदीप चौधरी अतर सिंघ खत्री राम मंगी राम पपु चौधरी दीप चन्द पिंकु चौधरी प्रसांत चौधरी IPH SDO PWD SDO सुभाष शर्मा यूथ प्रधान मोहबत अली मोनु वरुणदीप चौधरी मुंशी कपूर मयूर चौधरी दर्शन मज़दूर नेता प्रदीप चौहान