प्रदीप चौहान ने मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बयान का किया समर्थन, कहा अवैध खनन के कारण हुई भारी तबाही ।

प्रदीप चौहान ने मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बयान का किया समर्थन, कहा अवैध खनन के कारण हुई भारी तबाही ।

लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने ब्यान दिया है कि हिमाचल के कुल्लू, मनाली और अन्य क्षेत्रों में हुई भारी तवाही का करना अवैध खनन है उन्होंने कहा की अवैध खनन के कारण नदी, नालों ने अपना रुख बदल लिया और हिमाचल को भारी नुकसान का समाना करना पड़ा।

 

इस बयान का समर्थन करते हुए प्रदीप चौहान ने कहा कि लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह के “अवैध खनन से हिमाचल में नुकसान हुआ है” इसका में समर्थन करता हूं, इस बयान में बिलकुल सचाई है हिमाचल में हुई भारी तबाही का एक कारण अवैध खनन है ।

 

वही प्रदीप चौहान ने उद्योग मंत्री के बयान ” हिमाचल में आपदा का कारण अवैध खनन नही बल्कि भारी बारिश और बादल फटना है ” का कताश करते हुए कहा कि हिमाचल में तबाही का कारण अवैध खनन ही है अवैध खनन होने से नदी नालों ने रिहायशी इलाकों की तरफ रुख कर दिया जिससे हिमाचल के लोगो को जान और माल का भारी नुकसान सहना पड़ा ।

 

प्रदीप चौहान उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान को कहा कि यदि आपको हिमाचल में अवैध खनन दिखाई नही देता तो हम आपको अवैध खनन के सबूत देगे, दिन-रात अवैध खनन किया जाता है, प्रदीप चौहान ने ये भी कहा कि ऐसा क्या हो गया कि बीजेपी की सरकार में आपको अवैध खनन नजर आता था और आपके मंत्री बनते ही सारा अवैध खनन वैध हो गया ।

 

प्रदीप चौहान ने मंत्री हर्षवर्धन चौहान को सचेत करते हुए कहा कि अभी भी समय है अवैध खनन पर रोक नही लगाई तो वो दिन दूर नही जब पांवटा साहिब के आस पास के इलाको में भी भारी तबाही लोगो को देखनी पड़ सकती है ।