बायकुआं में व्यक्ति पर जानलेवा हमला… पुलिस ने किया मामला दर्ज

पांवटा साहिब में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है ग्राउंड जीरो की बात करें तो यहां पर यहां गुंडागर्दी और चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है दरअसल पांवटा साहिब बायकुआं में भीम सिंह नाम के एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया इस दौरान उनके सिर पर गहरी चोट आई है। शिकायत के बाद पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है।

 

इस बारे में पुलिस को जानकारी देते हुए चश्मदीद गवाह गुरमीत सिंह निवासी जामनीवाला ने बताया कि बुधवार के दिन वह और भीम सिंह घर के सामने सड़क में गड्ढों को भरने के गटका बजरी ला रहे थे। इस दौरान भी सिंह अपना ट्रैक्टर चला रहा था तभी बांयकुआं के नजदीक रास्ते में सुरेंद्र धर्मेंद्र मिथुन और उनके साथ दो अन्य व्यक्तियों ने भीम सिंह पर हमला कर दिया भीम सिंह को जो की ट्रैक्टर चला रहा था गिरेबान से पड़कर नीचे उतार लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी इस दौरान मैंने और वहां पहुंचे सौरभ ने भीम सिंह को बचाने का प्रयास किया लेकिन भीम सिंह की जान लेने पर उता सुरेंद्र सिंह ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ लोहे का पलटना से भीम सिंह के सिर के बीच दे मारा जिसके कारण भीम सिंह को सिर में गंभीर चोट आई है।

 

वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को लेकर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आखिरी जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अभी जानलेवा हमला करने वालों हिरासत में नहीं लिया है।

वहीं पीड़ितों ने आरोप लगाए हैं कि इस पूरे मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप के कारण पुलिस दबाव बनाया जा रहा है जिसके कारण पीड़ित व्यक्ति को न्याय मिलने में देरी हो रही है। वही घायल प्रेम सिंह का सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

 

वह इस मामले पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करती है