रामपुरघाट में टिपर ने बाइक चालक को मारी टक्कर

पांवटा साहिब में माइनिंग विभाग की लापरवाही आई सामने

 

एसडीएम को शिकायत के बावजूद भी माइनिंग विभाग सोया कुंभकरण नींद।।

पांवटा साहिब के रामपुरघाट में कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट का मामला सामने आया है जहां पर खनन सामग्री धो रहे टिपर ने बाइक चालक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया जिसके चलते ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया।

 

दरअसल 2 दिन पहले बरोटीवाला के दर्जनों लोगों ने एसडीएम पोंटा के माध्यम के प्रदेश के मुखिया को शिकायत भेजी थी कि जिम्मेदार माइनिंग अधिकारीयो के साथ खनन माफियाओं की सांठगांठ होने की वजह से टिपर   बरोटीवाला सड़कों पर दौड़ाया जा रहे हैं जिससे आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है यहां पर सड़कों से धूल जा फसलों को बर्बाद कर रही है पैदल चल रहे राहगीरों को भी मुसीबत बन गई है।

 

वही मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि टिप्पर चालक फरार है इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश बढ़ चुका है लोग टिपल चालकों को बंद करने की मांग अब और बढ़ गई है मौके पर लोगों ने बताया कि माइनिंग विभाग के जिम्मेदार अधिकारी की खनन माफियाओं के साथ सांठगांठ होने की वजह से उपमंडल पर बैठे कर्मचारी भी कोई कार्यवाही अमल में नहीं ला सकते।

 

वही इस बारे में एसडीएम गुरजीत सिंह चीमा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि तुरंत पुलिस को सूचना दी जा रही है और मौके पर मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा