सिम्बलवाड़ा जंगल में मिला एक व्यक्ति का शव लोगों में दहशत

सूचना मिलते ही पुलिस टीम पहुंची मौके पर जांच शुरू।।

 

 

पांवटा साहिब में एक बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे दरअसल मामला पोंटा साहिब के सिंबलवाला जंगल का है जहां पर एक व्यक्ति का शव मिला, शव मिलते ही लोगों में दहशत मच गई और तुरंत थाने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

 

जानकारी मुताबिक माजरा थाना में एक व्यक्ति ने सूचना दी कि सिम्बलवाड़ा जंगल मे एक व्यक्ति की लाश मिली है । जिस आमदा सुचना पर थाना माजरा से पुलिस टीम फोरेस्ट कर्मचारियों के साथ सिम्बलवाड़ा Reserve Forest करवे का खाला बीट कालूदेव तेन्दु की जोहड़ी पहुंची। जहां पर तेन्दु की जोहड़ी से पूर्व दिशा मे एक अज्ञात व्यक्ति की नाश गली सड़ी अवस्था मे मुहं के बल पड़ी मिली।

 

जिसके शरीर पर नीले रंग की पैन्ट पहनी हुई थी व कमीज न पहना था । चमड़ी सड़ गल चुकी थी । जिसकी आयु लगभग 50 से 60 साल प्रतीत होनी पाई तथा कद 5 फुट 2 इंच पाई । व्यक्ति का चेहरा भी गल सड़ चुका था, चेहरा शिनाख्त योग्य न था घटनास्थल पर या घटनास्थल के आस-पास कोई भी सन्देह जनक साक्ष्य न पाए गए । ।

 

लाश की पहनी पेन्ट की दाहिनी जेब के अन्दर से साल के पेड़ के सुखे पत्ते तैह लगे व एक पत्थर बरामद हुआ तथा पिछली पेन्ट की जेब से भी तैह लगे साल के पेड़ के सुखे पत्ते बरामद हुए। लाश के पैरों में कोई जूता या चप्पल इत्यादि भी न पाया गया । न ही घटनास्थल के आस-पास कोई चप्पल, जूता पाया गया । लाश की पहनी पेन्ट के अन्दर से बरामद सुखे पत्ते व पत्थर, व लाश के द्वारा कमीज व चप्पल न होने से उपरोक्त व्यक्ति की मानसिक स्थिति पर सन्देह है ।

 

जिस स्थान पर लाश मिली वह मेन सड़क से जंगल मे करीब 10 किलो मीटर की दूरी पर पैदल का स्थान है । नाश का पोस्ट मार्टम करवाया गया है तथा नाश को शिनाख्त के लिए शव गृह मेडीकल कॉलेज नाहन मे रखा गया है । अभी तक मृतक व्यक्ति की पहचान न हो पाई है ।

 

मामले की पुष्टि करते हुए मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है