सिरमौर शिलाई विधानसभा के युवा कांग्रेस नेता अजय चौहान को मंडी संसदीय क्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी

सिरमौर शिलाई विधानसभा के युवा कांग्रेस नेता अजय चौहान को मंडी संसदीय क्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी

आगामी लोकसभा के चुनाव को मध्य नजर रखते हुए शिलाई विधानसभा के रोनहाट निवासी अजय चौहान को मंडी लोकसभा क्षेत्र में सुंदरनगर विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया गया है । इससे पहले अजय चौहान को विधानसभा चुनाव में भी शिमला ग्रामीण का प्रभारी नियुक्त किया गया था और उस समय शिमला ग्रामीण में विक्रमादित्य सिंह 14000 से ऊपर के मार्जिन से चुनाव जीते थे ।
मंडी लोकसभा सीट इस समय पूरे हिमाचल प्रदेश में सबसे चर्चित सबसे हॉट सीट मानी जा रही है । भाजपा ने इस सीट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को उतारा है । वही कांग्रेस ने भी अपने युवा लोकनिर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह को प्रत्याशी बनाया है ।

अजय चौहान ने इस अहम जिम्मेदारी के लिए अपने शीर्ष नेतृत्व का, माननीय मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सुखविंदर सिंह सुक्खू जी , प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह , स्थानीय विधायक एवं उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान , लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह , हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रभारी विनीत कंबोज, सह प्रभारी योगेश हांडा , हिमाचल प्रदेश के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी, कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप सूर्या और यदोपति ठाकुर , उपाध्यक्ष जयवर्धन खुराना जी का आधार प्रकट किया है और कहा कि संगठन के प्रति उन्होंने हमेशा ही निष्ठा से कार्य किया है और आगे भी हमेशा करते रहेंगे। चौहान ने कहा कि हाल में ही हुए राजस्थान में विधानसभा चुनाव पर भी उन्हें संगरिया सीट पर भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा अहम जिम्मेदारी दी गई थी। जिसमें उन्होंने संगरिया विधानसभा सीट पर युवा प्रत्याशी अभिमन्यु पूनिया को भारी मतों से विजय दिलाने में अपना संपूर्ण योगदान दिया था । अभिमन्यु पूनिया संगरिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक है और राजस्थान प्रदेश के युवा कांग्रेस के भी प्रदेश अध्यक्ष है साथ ही सचिन पायलट के करीबी माने जाते है।
अजय चौहान ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का परचम लहराया था और लोकसभा चुनाव और जो अभी विधानसभा के उपचुनाव होने जा रहे हैं उसमें भी कांग्रेस प्रचंड बहुमत से जीतेगी।