2014 में भाजपा का नारा था मोदी जी आएंगे अच्छे दिन आएंगे

2014 में भाजपा का नारा था मोदी जी आएंगे अच्छे दिन आएंगे

10 सालों में नहीं आया अच्छे दिन बोले युवा कांग्रेस जिला सचिव व लोकसभा संयोजक अजय ठाकुर

2014 में भाजपा का नारा था मोदी जी आएंगे अच्छे दिन आएंगे

10 सालों में नहीं आए अच्छे दिन बोले युवा कांग्रेस जिला सचिव व लोकसभा संयोजक अजय ठाकुर

साल 2014 में जब पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया- तो उस वक्त भाजपा ने नारा दिया, ‘अच्छे दिन आने वाले हैं, हम मोदी जी को लाने वाले हैं’। मगर अब मोदी जी को आए 10 साल का समय होने को है और इन 10 सालों में किसके अच्छे दिन आए हैं और किसके बुरे दिन, यह सब को पता है।

कुछ इसी तरह हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट की बेजीपी प्रत्याशी बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मुंबई में हैं और अपने अच्छे दिनों का लुत्फ़ उठा रही हैं। यूं तो कंगना आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में कंगना के बीफ खाने वाला मुद्दा दिन-प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं, इसी बीच अब कंगना रनौत देश के इतिहास को लेकर भी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं।

चर्चा का विषय कोई देश भागती या फिर देश सेवा का नही बल्के कंगना ने एक नई लग्जरियस कार भी खरीदी है, जिसकी कीमत ढाई करोड़ के करीब बताई जा रही है। पहले हिमाचल की मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी का टिकट और अब इतनी मंहगी कार को लेकर कंगना जी लाइमलाइट में आ गई हैं।

कंगना की ये नई कार मर्सिडीज मेबैक जीएलएस है। उनके पास पहले से 3.60 करोड़ रुपए की एक मर्सिडीज मेबैक एस680 कार भी है।

राजनीति में एंट्री के बाद हर कदम पर नजर
कंगना की हिमाचल की राजनीति में एंट्री होने के बाद प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट का मुकबला और भी दिलचस्प हो गया है। अब देखना यह कि पॉलीटिकल करियर शुरू करने वाली कंगना रनौत की इस नई कार को किन कड़ियों से जोड़ कर देखा जाता है।

बीते दिनों से कंगना के बीफ वाला मुद्दा भी विक्रमादित्य द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के बाद सियासी गलियारों में गर्माया है।