28 मई को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भेला में जनसभा को करेंगे संबोधित

28मई को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भेला में जनसभा को करेंगे संबोधित

 

चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है कांग्रेस बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है वहीं पांवटा भाजपा मंडल ने पार्टी को मजबूत करने के लिए  जोर-शोर से तैयारी शुरू कर दी है। वहीं अब 28 मई का पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भेला दौरा तय हो गया है यहां पूर्व मुख्यमंत्री बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर दिशा निर्देश देंगे।

 

जानकारी मुताबिक भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर ने बताया कि आँज भोज में पहले भी भाजपा का दबदबा रहा है  आने वाले समय में भी भाजपा का दबदबा रहेगा। लोकसभा चुनाव को लेकर 104 बूथ पर दिन रात मेहनत की जा रही है वहीं 28 मई को पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का दौरा तय हुआ है यहां पर उनके स्वागत के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है उनके दौरे से क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश की नई ज्वाला जगेगी

 

उन्होंने कहा 31000 के पार का जो प नारा दिया है उसे साकार करने के लिए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहा है। और करता रहेगा वहीं पहुंच विधायक सुखराम चौधरी की बात करें तो वह दो-डोर प्रचार रोजाना सभी विधानसभा क्षेत्र में कर रहे हैं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं ताकि पार्टी मजबूत बने रहे।

2th

इतिहास रचने जा रहे है नरेंद्र मोदी सुखराम चौधरी ने कहा

इस बार बीजेपी 370 और एनडीए 400 पार होना बिल्कुल तय है क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार ने जो धरातल पर जाकर जनहित मैं कार्य किए है उससे लोगो को हर संभव सहायता मिली हैं जिससे छोटे वर्ग के लोगो को अपना घर बार चलाने के लिए बहुत सारी सहायता मिली है।

जैसे 80 करोड़ों लोगो को मुफ्त मैं राशन वितरित करना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है नरेंद्र मोदी की सोच है की करोड़ों लोगो के घर मै खाने को अन्न होना जरूरी है ताकि लोग अपना गुजारा कर सके और कोई भी व्यक्ति मेरे भारत देश मैं भूखा न सो सके ।

जैसे किसानों को पीएम किसान निधि से किसानों को लाभ पहुंचाने का काम हो या फसल बीमा योजना ,से होने वाले नुकसान से सरकार से आर्थिक रूप से किसानों को सहयता मिलना ।

छोटे व्यापारियों को मुद्रा योजना से लाभ पहुंचाने वाली सरकार मोदी सरकार है

विश्वकर्मा योजना से छोटे दुकानदारों को अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए बैंक से बहुत कम ब्याज दर की मात्रा में लोन देना यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है ।
सुखराम चौधरी ने आज जन संपर्क अभियान सलवाला में घर घर जाकर लोगो से वोट डालने की अपील की जिसमे स्थानीय कार्यकर्त्ता सामिल हुए उसके बाद

किसनपुर मैं किसानों की बैठक में सामिल होकर जो बाई पास फोर लेन बनने से को लोगो को समस्या हो। रही उस विषय पर चर्चा की ओर समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।
03:00 बजे के बाद गोंदपुर,अमरकोट , निहालगढ़, जवालापुर,कांसीपुर मैं नुक्कड़ सभाएं की जिसमे स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया
और सुरेश कश्यप के हाथ मजबूत करके मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का समर्थन दिया।