पांवटा साहिब के एक निजी होमस्टे में आया था मेहमान बनकर… होटल से समान चोरी कर हुआ फरार

पांवटा साहिब के एक निजी होमस्टे में आया था मेहमान बनकर… होटल से समान चोरी कर हुआ फरार 

शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस टीम…

 

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर पांवटा साहिब में एक निजी होमस्टे में मेहमान बनकर रुकने आए एक युवक होटल के कमरों से सामान चोरी कर फरार हो गया है।

 

पुलिस को शिकायत करते हुए होमस्टे के मालिक आसिफ रहमान पुत्र अब्दुल रहमान निवासी पुरुवाला कांशीपुर पांवटा साहिब जिला सिरमौर ने शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि आरोपी ने 3- 1-2023 को एक रात ठहरने के लिए कमरा नंबर – 1 किराए पर लिया था, और प्रवेश किया था।

 

जिसके पास एक यात्री के रूप में एक लैपटॉप बैग के साथ रात 10.23 आया और उसने रहने के लिए किराए पर कमरा लिया और उसी समय एंट्री रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए और कमरा नंबर ए 1 में चेक इन किया।

 

लगभग पांच मिनट के बाद उसने खाना ऑर्डर किया जो पंद्रह मिनट के बाद उसे परोसा भी दिया गया, अगले दिन दोपहर करीब 2.32 बजे वह उठा और बाकी के कमरे नंबर ए 3, ए 4 की तलाशी शुरू कर दी, क्योंकि ए 2 कमरे में हमारे साथ कुछ और मेहमान ठहरे हुए थे, इसलिए वह कमरा नंबर ए 3 और ए 4 में गया।

 

जैसे ही वह सुबह करीब 4.18 बजे उसने तीनों कमरों से एलसीडी और हमारे रिसेप्शन से वाई-फाई डिवाइस निकाल लिया और भाग गया।

 

यह सब करते हुए वह सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। चूंकि उन्होंने अपना संपर्क नंबर साझा नहीं किया है, लेकिन उनके पते का प्रवेश विवरण और उनका वीडियो उपलब्ध पास हैं।

 

पुलिस से दरख्वास्त करते हुए पीड़ित यानी होमस्टे के मालिक आसिफ रहमान ने कहा कि हम इस लूट पर तत्काल कार्रवाई चाहते हैं।

 

चोरी हुए सामान में लगभग 60 हजार रुपये (3 एलसीडी, 32 इंच और सिम नंबर 7876792015 के साथ JIO वाई-फाई राउटर) के नुकसान के रूप में देखा गया है।

 

हिमाचल होमस्टे में चोरी करने वाले आरोपी की पहचान अमित कुमार पुत्र राम नाथ निवासी मकान नंबर 164, जौशरण पूर्ण, काकूपुर रब्बन नगर, कानपुर, यूपी, 209203 आधार नंबर : – 735683778936) के तौर पर हुई है।

 

पुलिस की कार्रवाई-

 

वहीं, मामला पंजीकृत थाना में दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी की पहचान कर ली है और पुलिस की टीमें तलाश में जुटी हैं।