कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने भाजपा पर साधा निशाना

अपने झूठ को छुपाने  लिए भाजपा उठा रही कांग्रेस पर सवाल…

 

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पांवटा साहिब कांग्रेस के 1 महीने के कामकाज को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं जबकि जयराम ठाकुर खुद 5 साल सही ढंग से काम नहीं कर पाए कोरी घोषणाएं करते रह गए जिसका फायदा लोगों को नहीं हो पाया अपनी बातों को छुपाने के लिए कांग्रेस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने बताया कि हिमाचल की भोली-भाली जनता समझदार है वह भाजपा के झूठे झांसे में नहीं आएगी उन्हें पूरा विश्वास है कि सीएम सुखविंदर सुकखू हिमाचल की दिशा और दशा बदलने के लिए काम कर रहे हैं जमीनी स्तर के नेता है और गरीबों के मसीहा है।

 

मैं स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं कि डीजल पेट्रोल के दाम तो भाजपा ने कितने बढ़ा दिए हैं ₹70 से ₹100 तक भाजपा के राज में पहुंच गया है हमने हमारी सरकार ने ₹3 बढ़ाया जबकि उनकी सरकार ने ₹30 बढ़ाएं जनता सब जानती है कि भाजपा क्या छुपाना जा रहा है।

590 कार्यालय खोलने की बात तो बड़ी-बड़ी कर रहे हैं जयराम ठाकुर ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी थी लेकिन धरातल पर सारी घोषणा बोनी साबित हो रही थी अधिकांश जगह पर अधिकारी नहीं मिलते थे जिन कार्यालयों में अधिकारी मिलते थे वहां पर भी अधिकारियों नहीं मिल रहे थे पांवटा हॉस्पिटल देखो अन्य जिलों के हॉस्पिटल देखो हालात एक समान थी।

 

1 महीने में ही सुखविंद्र सुक्खू ने हिमाचल की जनता के दिलों में राज कर दिया है।