पांवटा साहिब :— गैर कानूनी धन्धे में संलिप्त था फगवाडिया। पच्चीस हजार का चालान काटा।

पांवटा साहिब :— गैर कानूनी धन्धे में संलिप्त था फगवाडिया। पच्चीस हजार का चालान काटा।
पांवटासाहिब — शहर के मुख्य बाजार मेे गैर कानूनी धन्धे में संलिप्त पशु चारा बेचने वाले व्यवसाई का असली चेहरा उस समय सामने आ गया । जब अनायास ही गुप्त सूचना के आधार पर खाद्य एवं आपूर्ति इंसपेक्टर ने दुकान पर छापेमारी की जिसमें दुकानदार प्रीतपाल सिंह नारंग पोलीथीन बेच रहा था। छापेमारी के दौरान उसकी दुकान से तकरीबन 15 किलो पालीथिन पकडी गयी जिसमें इंसपेक्टर ने कव्जे में लेकर दुकानदार पर पच्चीस हजार रूपये का चालान भी कर दिया गया है।
पूछे जाने पर खाद्यं एवं आपूर्ति इंसपेेक्टर राजेनद्र सिंह ने बताया कि उसके पडोसियो की कई दिनो से शिकायत आ रही थी कि पशु चारा बेचने वाला प्रतिबन्धित पौलीथीन का व्यवसाय तो कर ही रहा है साथ ही दुकानदारो को भी बेच रहा है और जिलाधीश के आदेशो को भी दरकिनार करता हुआ सरेआम बेच रहा है।
ज्ञात हो कि कुछ समय पूर्व ही जिलाधीश सिरमौर आर के गौतम ने पौलीथीन पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध लगा दिया गया था किन्तु यह व्यवसाई गैर कानूनी कार्य को अंजाम देने में लगा हुआ था।
खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक ने बताया कि व्यवसाई की दुकान से 15 किलो के करीब पौलीथीन जव्त की गई है और पच्चीस हजार रूपये का चालान भी कर दिया भविष्य के लिये चेतावनी भी दी गयी है कि शीघ्र ही उसके गौदाम में भी छापेमारी की जाऐगी और यदि वहां भी पौलीथिन पाई गयी तो सख्त कार्यवाही की जाऐगी।