पावटा के बार्ड नंबर 1 में प्रॉपर्टी डीलर की दबंगआई

पावटा के बार्ड नंबर 1 में प्रॉपर्टी डीलर की दबंगआई

50 मकान बेचने के बाद लोगों को दिखाया ठेंगा सुविधाओं के लिए तरसे लोग

 

पांवटा साहिब में प्रॉपर्टी डीलर केकई धोखाधड़ी के मामले
सामने आ चुके हैं यहां पर प्रॉपर्टी डीलर पैसे की लालच में लोगों बड़े सपने दिखाकर प्रॉपर्टी बेच देते हैं और बाद में उन्हें ठेंगा दिखाते हैं ऐसा ही ताजा मामला पांवटा साहिब में सामने आया है जहां पर वार्ड नंबर 1 के दर्जनों लोगों ने एसडीएम पावटा को लिखित रूप में शिकायत दी।

मीडिया के कैमरे ऑन होते ही लोगों ने बताया कि अमर कॉलोनी बद्रीनगर वार्ड न.1 में सन्दर्भ गोयल द्वारा मकान खरीदे थे जिसमें पार्क व पार्किंग की सुविधा का वायदा किया गया था तथा इस बिल्डर द्वारा एक खाली पड़ी जगह को पार्क भी बताया गया था इस बिल्डर ने दो दो चार चार करते करते 50 से अधिक मकान बेच दिए हैँ और नगरपालिका को एक भी पार्क मुहैया नहीं कराया गया!

 

आज आलम ये है की हम सबको पार्क के इलावा पार्किंग का सामना भी करना पड़ रहा है इसने IPH के बोर पर भी अपना कब्ज़ा कर रखा है सरकारी बोर का इस्तेमाल बिल्डिंग बनाने के लिए कर रहा है इस वजह से लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है तथा पानी की समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है ऊपर से सरकारी बोर के हर घर से 200/- महीना भी वसूल रहा है!

 

वही वार्ड के सदस्यों ने लालची प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है ताकि पोंटा साहिब में भ्रष्टाचार फैला रहे प्रॉपर्टी डीलर पर कार्यवाही की जाए और लोग धोखाधड़ी से बच सके।

वह इस बारे में पावटा एसडीएम चीमा ने कहा कि शहर में पनप रहे प्रॉपर्टी डीलर पर अब नकेल कसी जाएगी इन्हें किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वालों पर अब प्रशासन ने चाबुक चलेगा।