कृषि नवयुवक मंडल डांडी वाला द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

कृषि नवयुवक मंडल डांडी वाला द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी मुख्य अतिथि के रूप में रहे मौजूद

गिरिपार क्षेत्र के डांडीवाला में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दूसरे दिन के मुख्य अतिथि पावटा के विधायक व पूर्व में रही सरकार ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की, गांव में पहुंचते ही ग्रामीणों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया, इस मौके पर दुनीचंद शर्मा शादी राम शर्मा जसवंत राणा शिवराम ठुडू आदि उपस्थित रहे।

 


डाडीवाला गाव के  वरिष्ठ व्यक्ति ऊर्जा मंत्री के खासम खास शादी राम ने बताया कि टूर्नामेंट करवाने का मकसद से युवा पीढ़ी को नशे से दूर करना है और गांव में छुपी युवाओं में प्रतिभाओं को आगे बढ़ाना है, इस मकसद के साथ कृषि नवयुवक  मंडल के युवाओं द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है, उन्होंने कहा कि तीन दिवसीय टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसके दूसरे दिन में पांवटाके विधायक सुखराम चौधरी मुख्य अतिथि के रुप में रहे ।

वहीं उन्होंने कहा कि आज सिटी स्टार और बनोर के बीच में पहला मैच खेला गया जिसमें सिटी स्टार विनर रही और दूसरा क्रिकेट मैच पगार और सालवाला के बीच में खेला गया जिसमें पागर की टीम विजय रही। गारमेंट के आयोजन के दौरान गांव के वरिष्ठ लोग मौजूद रहे।