नगर परिषद की त्रिमूर्ति ने बदली शहर की तस्वीर

नगर परिषद की त्रिमूर्ति ने बदली शहर की तस्वीर

उत्कृष्ट कार्य करने पर गणतंत्र दिवस पर नगर परिषद की त्रिमूर्ति को किया सम्मानित

गुरु भूमि पांवटा साहिब चौमुखी विकास के लिए नगर परिषद के त्रिमूर्ति कार्यकारी अधिकारी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने एक वर्षों में शहर का चौमुखी विकास किया है
या यूं कहा जाए कि विकास के गंगा से पांवता साहिब की सुंदरता को चार चांद लगा दिए हैं। मौजूदा समय की बात की जाए तो पार्कों की दिशा और दशा बदलती है ,गंदगी का जड़ से समाधान कर दिया है, डंपिंग की समस्या शहर वासियों को निजात दिला दी है ,नालियों को साफ सुथरा बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है, नगर परिषद कार्यालय की बिल्डिंग अद्भुत सुंदर बना दिया है, सभी पार्षदों के साथ नगर परिषद के त्रिमूर्ति की टीम कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है ,इसके परिणाम से आज के समय में पावटा विकास की ओर आगे बढ़ रहा है इन सभी कार्य को देखते हुए गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर नगर परिषद की त्रिमूर्ति को SDM चीमा ने सम्मानित किया।

 

बताते चलें कि 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पांवटा साहिब में आयोजित उपमंडल स्तरीय समारोह में बतौर मुख्यातिथि SDM गुंजीत सिंह चीमा ने नगर परिषद मैदान में ध्वजारोहण कर आकर्षक मार्चपास्ट की सलामी ली। साथ इस अवसर पर SDM गुंजीत सिंह चीमा ने पांवटा साहिब में धरातल पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों तथा मीडिया प्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया।

पत्रकारिता के क्षेत्र में दैनिक भास्कर के वरिष्ठ पत्रकार व दून प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर, अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार सुरेश तोमर, देश दिनेश के संपादक दिनेश पुंडीर, पंजाब केसरी के रिपोर्टर संजय कंवर व दिव्य हिमाचल के रिपोर्टर धीरज चोपड़ा को पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर नगर परिषद पांवटा साहिब के कार्यकारी अधिकारी अजमेर सिंह, पांवटा साहिब नगर परिषद की अध्यक्षा निर्मल कौर, व नगर परिषद के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया को नगर परिषद क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए सम्मानित किया गया।

 

इसके अलावा सामाजिक कार्यकर्ता योगिता गोयल, सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन से खंडूजा, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में लेबोरेटरी में कार्यरत अनूप कृष्ण, सिविल अस्पताल में पांवटा साहिब में कार्यरत महफूज, मेरा गांव मेरा देश सहारा संस्था के अध्यक्ष अनुराग गुप्ता को सामाजिक क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए सम्मानित किया गया।

साथ ही नगर परिषद पांवटा साहिब के सफाई कर्मचारियों में मदन, राजेश कुमार, सुरेंद्र सिंह, रेखा देवी, रामदयाल, मंगाराम तथा ड्राइवर अमृत सिंह एवं रेन बसेरा में कार्यरत मनीष कुमार को भी बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया।