जॉइनल माटला रागुवा पभार जामना जाखना आदि गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़क के बुरे हाल ग्रामीण परेशान

जॉइनल माटला रागुवा पभार जामना जाखना आदि गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़क के बुरे हाल ग्रामीण परेशान…

 

सड़कों के बुरे हाल से परेशान हैं लोग…

 

गिरिपार क्षेत्र के अधिकांश सड़कों की हालत बद से बदतर हो गई है आवाजाही कर रहे लोगों को रोजाना परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वही जॉइनल माटला रागुवा पभार जामना आदि गांव को जोड़ने वाली सड़क जगह-जगह टूटी फूटी है तो 10 वर्षों से तारकोल नहीं बिछा है जिसके चलते गांव के लोग परेशान हैं।

 

दरअसल इससे सरकार की अनदेखी कहें या फिर क्षेत्र के लोगों के लोगों की उदासीनता लेकिन कारण जो भी इसका खामियाजा गिरिपार क्षेत्र के लोगों को दिन-प्रतिदिन भुगतने पर मजबूर होना पड़ रहा है। आजकल जॉइनल मातला रागुवा प्रभार जामना आदि कगाँव की टूटी-फूटी गलियों व सड़कों की बदहाली के चलते आंसू बहाने पर मजबूर है, क्योकि क्षेत्र के कई गांवों में सड़क राहगीरों के चलने के लायक नहीं है। हर सड़क पर नालियां व पुलिया टूटी हुई है। सड़क पर गड्ढे ज्यादा है

इसके कारण हर आने-जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वैसे तो गिरीपार में पिछले काफी वर्षो से विकास के लिए काफी रुपये खर्च किए जा चुके हैं लेकिन गिरिपार क्षेत्र की बदहाली को देखकर ऐसा लगता है कि विकास केवल कागजों तक ही सीमित है।

 

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि कफोटा 10 पंचायतों का केंद्र बिंदु है यहां के लोग अपनी नगदी फसलों को इसी रास्ते ही उत्तराखंड की मंडियों में पहुंचाते हैं लेकिन गांव की तरफ से होते हुए वाली सड़क तो आज तक पक्की नहीं हुई है और जो दूसरी सड़क बनाई गई है उस पर भी गड्ढे ज्यादा नजर आ रहे हैं ऐसे में लो क्षेत्र के लोग परेशान हैं।

 

बाईट नाथूराम चौहान ने ग्रामीण पभार