जेल से छूटते ही फिर की बाइक चोरी सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी…

जेल से छूटते ही फिर की बाइक चोरी सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी…

पांवटा में नशे की लत युवाओं को बना रही अपराधी….

पांवटा साहिब में घर के सामने से बाईक चुराने वाले शातिर सीसीटीवी में कैद हो गए है। पुलिस ने निशानदेही के आधार पर चोरी की बाईक बरामद कर ली है और एक शातिर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जानकारी के अनुसार यह मामला सुमन कुमार पुत्र हरिहर प्रसाद R/O हाउस न0 शिवा कॉलोनी ब्लॉक पांवटा साहिब के शिकायत-पत्र पर दर्ज हुआ । जिसमे शिकायत कर्ता ने बताया कि 31 जनवरी को उसने अपनी मोटर साइकिल को अपने घर के सामने खड़ी कि थी। जब उसने सुबह देखा तो बाईक वहाँ पर खड़ी नही थी जिसकी तलाश इसने आस पास पांवटा बाजार आदि में की। लेकिन इसे इसकी बाईक कही नही मिली। जिसके बाद इसने पड़ोसी के मकान मे लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो कैमरे में दो व्यक्ति इसकी मोटर साईकिल चोरी करते हुए नजर आ रहे है। जिसमें से एक व्यक्ति को यह पहचानता है जिसका नाम बंटी है जो वार्ड न0 9 कृपालशिला देवीनगर का रहने वाला है।

बता दें कि चोरी में संलिप्त आरोपी जरनैल उर्फ बंटी इससे पहले भी चोरी के मामलों में जेल काट चुका है लगभग 6 महीने पहले देवी नगर से एक साइकिल और मोबाइल छीन कर भागने का प्रयास करते इस आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था उस वक्त इसने मीडिया के सामने 8 से 10 स्मैक बेचने वालों के नाम जाहिर किए थे जिनको यह चोरी का सामान बेचता है और स्मैक खरीद कर पीता है लेकिन उस वक्त पुलिस अधिकारियों ने केवल चोरी का मामला दर्ज कर स्मैक बेचने वालों को जीवनदान दे दिया था।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया इस मामले में एक आरोपी जरनैल सिंह उर्फ बंटी निवासी वार्ड 9 देवीनगर को गिरफ्तार किया गया है अन्य आरोपी की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि अभियोग में चोरी हुए मोटर साईकिल को रिकवर कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी जरनैल सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ इससे पहले भी पुलिस थाना पांवटा साहिब मे चोरी के 9 से 10 मुकदमे पंजीकृत है

बाइट dsp रमाकांत ठाकुर