सुखविंदर सुक्खू Cm बनने की मन्नत पूरी होने पर प्रदीप चौहान ने महिलाओं को किराए आज रेणुका के दर्शन

सुखविंदर सुक्खू Cm बनने की मन्नत पूरी होने पर प्रदीप चौहान ने महिलाओं को किराए आज रेणुका के दर्शन…

कांग्रेस युवा नेता ने 135 महिलाओं को अभी तक रेणुका लेकर कराए दर्शन…

 

जिला सिरमोर के युवा नेता ने चुनाव के दौरान मन्नत मांगी थी कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बने और प्रदेश के मुखिया सुखविंदर  सुक्खू बने तो माँ रेणुका के चरणों में अपनी हाजिरी लगाएंगे और 251 महिलाओं को दर्शन कराएंगे वही सुखविंदर सिंह सुक्खू के मुख्यमंत्री बनने की चुनाव से पूर्व कामना करने वाले पाँवटा साहिब के कांग्रेस युवा नेता प्रदीप चौहान अपनी मन्नत को पूरा करने में लगे हुए है। इसी मन्नत के मद्देनजर प्रदीप चौहान करीब 135 महिलाओं को श्री रेणुका जी के दर्शन करवा दिए हैं। यात्रा का यह चौथा दौर था। इस बार वह 4 कारों में महिलाओं को भरकर ले गये है। इससे पहले तीन शिफ्ट में प्रदीप चौहान क्रमश: 13, 33, 60 ओर आज 29 महिलाओं को यह धार्मिक यात्रा करवा चुके हैं। ऐसे में अब तक कुल 135 महिलाओं को श्री रेणुका माता के दर्शन करवा चुके हैं। अपनी मन्नत के मुताबिक उन्होंने कुल 251 महिलाओं को श्री रेणुका जी की यात्रा पर दे जाना है।

 

गोर हो कि विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रदीप चौहान ने रेणुका माता से मन्नत मांगी थी कि यदि कांग्रेस सरकार में सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वह 251 महिलाओं को धार्मिक तीर्थ श्री रेणुका जी के दर्शनों को ले जायेंगे। अपने सामर्थ्य के मुताबिक प्रदीप चौहान अपनी मन्नत को पूरा करने में लगे हुए है।

 

प्रदीप चौहान ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में सबसे सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री गरीबों के मसीहा हैं हमेशा सुख दुख में लोगों के साथ रहते हैं मुख्यमंत्री बनने पर आने वाले समय में अब हिमाचल का विकास जहां आगे बढ़ेगा तो वही जरूरतमंद और बेसहारा लोगों को अच्छी सुविधाएं मिलेगी 1 महीने में ही पौंटा साहिब में सैकड़ों लोगों को रेन बसेरा के माध्यम से सुविधाएं मिल रही है तो हिमाचल में कई हजारों लोगों को सुविधा का फायदा मिल रहा है।

 

कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने बताया कि आज 29 महिलाओं को मां रेणुका के दर्शन कराएं और मां के चरणों पर हाजिरी लगाई कि सुखविंदर सिंह सुक्खू हिमाचल के विकास के लिए लगातार प्रयास करते रहे।

 

बाइट प्रदीप चौहान