नंज मेड साइंस फार्मा में रक्तदान शिविर, 80 ने किया रक्तदान…

नंज मेड साइंस फार्मा में रक्तदान शिविर, 80 ने किया रक्तदान…

 

जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र पांवटा साहिब के रामपुरघाट स्थित नंज मेड साइंस फार्मा में बुधवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में 80 कर्मचारियों ने रक्तदान किया।

 

कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पांवटा साहिब के रामपुरघाट स्थित नंज मेड साइंस फार्मा में बुधवार को रोटी पांवटा सखी के सहयोग व IMA ब्लड बैंक देहरादून द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

 

उन्होंने कहा कि यह रक्तदान शिविर IMA ब्लड बैंक देहरादून आग्रह पर कंपनी परिसर में आयोजित किया गया। साथ ही कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने अपने कर्मचारियों को रक्त देने के लिए प्रेरित किया और खुद भी रक्तदान किया। इस रक्तदान शिविर में कुल 80 कर्मचारियों ने रक्तदान किया।

 

इस रक्तदान शिविर में रोटरी पांवटा सखी की तरफ से रोटरी सखी प्रधान सोनिया भाटिया डॉ. नीना सबलोक, डॉक्टर प्रवेश सबलोक, हिमांशु भाटिया का विशेष रूप से सहयोग देने के लिए धन्यवाद और आभार प्रकट किया।

वहीं नंज मेड साइंस फार्मा की तरफ से चत्तर सिंह चौहान, अमनदीप सिंह, बलजीत सिंह, अमित पंवर, धीरज शर्मा, हरकीरत सिंह, भरत सिंह, कुलदीप सिंह, श्याम सिंह आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और रक्तदान शिविर को सफल बनाया।

 

कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने सबका धन्यवाद किया और कहा कि रक्तदान करने से दिल की बिमारियों एवं दिल के दौरे के खतरे को कम किया जा सकता है तथा एक जरूरतमंद को रक्त की जरूरत भी पूरी होती है। रक्तदान महादान है अतः सभी को रक्तदान करना चाहिए।

 

साथ ही इस रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए IMA ब्लड बैंक दून से डॉ. अनन्या त्रेहन, कमल साहू, ऋतू कैथोला, सरिता राठौर, शोभित थापा व बाबूराम मौजूद रहे।