पांवटा में होली मेले के लिए प्लॉट की रिकॉर्ड तोड़ लगी बोली,

पांवटा में होली मेले के लिए प्लॉट की रिकॉर्ड तोड़ लगी बोली,

 

नगर परिषद ने की 41 लाख 60 हजार में किया नीलाम 

 

पावटा नगर परिषद इस बार होगा मालामाल….

 

 

पांवटा साहिब नगर परिषद ने बुधवार को होली मेले पर लगने वाली दुकानों की नीलामी कर दी है। नीलामी में 41 लाख 60 हजार में झूले नीलाम हुए हैं। इस बार पांवटा साहिब के ग्राउंड में दुकानें के स्थान की नीलामी रिकार्ड तोड़ हुई है जो पिछले वर्ष की तुलना मे दोगुना से भी अधिक है।

नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी अजमेर ठाकुर ने बताया कि होली मेले को लेकर दुकानों और झूलो की निलामी हो चुकी है जो कि लगभग एक करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते नगर परिषद के होली मेले के लिए झूले के स्थान की नीलामी 57.40 लाख रूपए में हुई है, जो गत वर्ष की तुलना मे 33 लाख 90 हजार रुपए अधिक है।

 

वही आज प्लॉट की नीलामी 41 लाख 60 हजार में फाइनल हुई है इसके अलावा पार्किंग और लाइटों की बोली अगले कुछ दिनों बाद होने वाली है कुल मिलाकर इस बार 1 करोड से अधिक का फायदा नगर परिषद को होने वाला है।

प्लॉट में दुकानों की दरें…

 

पावटा नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि प्लॉट के अंदर 380 दुकाने लगानी है इसके अलावा इंदिरा मार्केट से लेकर नगर परिषद कार्यालय तक, ओर गुरूद्वारा रोड पर सैकड़ों दुकानें लगेगी जिनकी दरें 1500 से लेकर 12000 तक रखी गई है।

 

ये रहेगी झूलों की दरें

मेला स्थल पर लगने वाले झूलों की टिकट की दरें भी नगर परिषद ने तय की है। इनमें छोटा झूला 40 रुपए, बड़ा झूला 60 रुपए, किश्ती 60 रुपए, मौत का कुंआ 60 रुपए, अन्य 30 रुपए और रैंजर 60 रुपए प्रति व्यक्ति टिकट निर्धारित किया गया है। इस बार भी प्रत्येक आइटम के मैकेनिकल इंजीनियर द्वारा प्रतिदिन फिटनेस प्रमाण पत्र ठेकेदार को स्वयं लेने होंगे और कार्यालय मे जमा करवाने होंगे। लोक निर्माण विभाग के जेई फिटनेस का कार्य देखेंगे।

 

बाइट अजमेर ठाकुर कार्यकारी अधिकारी