खतरे में नघेता का 33 kb बिजली सबस्टेशन..बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारी को कोई फिक्र नहीं ।

बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारी को कोई फिक्र नहीं ।

 

लोगों में दहशत ठेकेदार की बड़ी लापरवाही आई सामने।

 

 

ठेकेदारों के भ्रष्टाचार के मामले पांवटा में लगातार सामने आ रहे हैं वही ताजा मामला लगे नघेता सब स्टेशन का सामने आया है जहां पर बनने से पहले ही दीवारों में दरारें आना शुरू हो गया है सब स्टेशन की दीवारें कभी भी गिरकर बड़े हादसे को न्योता दे सकती है।

 

क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने बताया कि ठेकेदार पैसे के लालच में घटिया मेट्रल इस्तेमाल कर रहा है बनने से पहले ही दीवारों में दरारे आना शुरू हो गया है 33 केवी सबस्टेशन पूरी तरह से बना भी नहीं है और खतरा मंडरा ना शुरू हो गया है ऐसे में क्षेत्र के लोगों को विकास का कार्य आफत बन गया है।

 

लोगों की माने तो दीवार गिरने से या सब टेशन धंसने से जो लोगों को हानि होनी है उसके जिम्मेदार कौन होगा बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी क्यों ठेकेदार के साथ भ्रष्टाचार फैला रहे हैं।

 

लोगों का कहना है कि ठेकेदार तो कमाई करके नौ दो ग्यारह हो जाएगा लेकिन जो लोगों को परेशानियां होने हैं और रोजाना डर डर के जीना पड़ रहा है उस समस्या का समाधान कैसे होगा।

 

गौरतलब है कि बिजली विभाग लगातार सुरक्षा को लेकर दावे कर रहा है लेकिन ठेकेदारों की लालच और लापरवाही की वजह से हमेशा बिजली विभाग के अच्छे कामों पर दाग लग जाते हैं समय रहते ऐसे भ्रष्ट ठेकेदारों को अगर ब्लैक लिस्ट

ना किया जाए या कोई कार्यवाही ना कर गई तो सब टेशन क्षेत्र के लोगों के लिए जी का जंजाल बन सकता है या बड़े अनहोनी को न्योता दे सकता है जिसकी जिम्मेवारी बिजली विभाग की होगी।

 

वहीं बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता अजय चौधरी से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि ठेकेदार को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा।

 

एक हफ्ते में पेट की चर्बी कैसे कम करें? अपनाये यह फॉर्मुला

एक हफ्ते में पेट की चर्बी कैसे कम करें? अपनाये यह फॉर्मुला

 

 

Paonta sahib: मेले की तैयारियां जोरों पर; छह से समारोह शुरू, 19 मार्च को सजेगा विशाल दंगल

सिरमौर न्यूज़ महिलाओं ने किया सड़क पर पड़ा कचरा साफ…