NH 707 में मशीन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत जांच में जुटी पुलिस

NH 707 में मशीन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत जांच में जुटी पुलिस

 

डीएसपी रमाकांत ने कंपनी खिलाफ कार्यवाही के सख्त आदेश…

 

नेशनल हाईवे 707 पर कंपनियों की लापरवाही लगातार बढ़ती जा रही थी तो वहीं अब लापरवाही लोगों के जान के लिए भी आफत बन गई है ऐसा ही मामला आज सामने आया है दरअसल पांवटा साहिब शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर गंगटोली के पास सड़क निर्माण के दौरान काम करते समय एक व्यक्ति के मशीन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची है जांच में जुट गई थी

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब – शिलाई नेशनल हाईवे 707 का निर्माण कार्य चला हुआ है। बोहराड़ से शिलाई के शिल्ली क्यारी तक का 25 किलोमीटर का निर्माण कार्य रूदनव इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी को मिला हुआ है। कंपनी ने शिलाई के गंगटोली के पास सड़क खुदाई का निर्माण कार्य शुरू किया हुआ है। बताया जा रहा है कि गंगटोली के पास कंपनी में काम करने वाला फ्लेगमेन शीषपाल गाड़ियों को निकलवा रहा था।

 

और पास में एक पोकलेन मशीन काम कर रही थी जैसे की पोकलेन मशीन पीछे करने लग गया तो फ्लेगमेन शीषपाल मशीन और पत्थर के बीच फंस गया। जिस कारण शीषपाल का पेट बाहर निकलकर मौके पर ही मौत हो गई। नेशनल हाईवे पर काम कर रही कंपनियों की कई बार लापरवाही के मामले सामने आ रहे है। जिसका खामियाजा लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है।

 

पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि नेशनल हाईवे 707 पर गंगटोली के पास एक व्यक्ति के मशीन के चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।