दड़ा-सट्टा लगाते एक गिरफ्तार…यूं युवाओं को लालच देकर करवाता था गलत काम, पुलिस ने रंगेहाथ धरा

दड़ा-सट्टा लगाते एक गिरफ्तार…यूं युवाओं को लालच देकर करवाता था गलत काम, पुलिस ने रंगेहाथ धरा

उपमंडल पांवटा साहिब के मानपुरदेवडा एक व्यक्ति 1 रुपए के बदले 80 रुपए देने का लालच देकर लोगों से सट्टा लगवा रहा है जिसे मौके पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को यह जानकारी उस समय प्राप्त हुई जब पुलिस गश्त पर थी तभी किसी खास व्यक्ति से गुप्त सूचना मिली की मानपूर देवड़ा में एक लोगों को 1 रुपए के बदले 80 रुपए का लालच देकर सट्टा लगवा रहा है।

 

जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मानपुर देवड़ा के लिए हुई, तभी पाया कि एक व्यक्ति मानपूर से श्यामपूर को जाती सड़क पर आने जाने वाले लोगो को एक रूपए के बदले 80 रू0 देने का दे लालच दे रहा था।

 

जिस पर पुलिस द्वारा व्यक्ति का नाम पूछे जाने पर उसने अपनी पहचान संगीत कुमार पुत्र प्रेमचन्द निवासी गाँव मानपूर देवड़ा तह पाँवटा साहिब जिला सिरमौर व उम्र 33 साल बताई है।

 

आरोपी संगीत कुमार की पहनी हुई कमीज की बाँई जेब से एक सफेद पर्ची/पेज लाईनदार जिसमे शुरू मे 1-3.2023 DS 75-10 व आखिर में 25-5 लिखा तथा 1130 रुपए बरामद किए गए।

 

वहीं पुरुवाला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 13A-3-67 G. ACT मामला दर्ज कर लिया है जिसकी पुष्टि पावटा डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने की है।