हिमाचल में सबसे ईमानदार नेताओ में एक है हर्ष वर्धन , अरुण ठाकुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष

हिमाचल में सबसे ईमानदार नेताओ में एक है हर्ष वर्धन , अरुण ठाकुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष
 प्रदीप चौहान के बयान पर यूथ कांग्रेस शिलाई भड़की किया पलटवार।
प्रदीप चौहान द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान पर अनाप-शनाप बयान देने के बाद शिलाई यूथ कांग्रेस भड़क गई है वही युवा कांग्रेस अध्यक्ष अरुण ठाकुर ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में सबसे ईमानदार छवि के यदि कोई नेता है तो वह हषर्वर्धन चौहान हैं उन पर झूठे आरोप लगाना सही नहीं है शिलाई यूथ कांग्रेस प्रदीप चौहान को स्पष्ट शब्दों में कहती है कि अपना मानसिक संतुलन सही करें और हिमाचल के टॉप हॉस्पिटल में अपना उपचार करवाएं।
इस बार चुनाव के दौरान भाजपा ने उन को हराने के लिए कई दांवपेच खेले पर उसके बावजूद भी वह जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं उनका जीतने का कारण है कि उनकी ईमानदारी और लोगों के साथ मिल जुल कर रहना। शिलाई की जनता ने उन्हें फिर 6टी बार विधायक बनाया है
शिलाई के ईमानदार नेता युवाओं को रोजगार देने के लिए
 उधोग पतियों से बैठक के लिए मुम्बई गए है  ताकि उधोग हिमाचल में स्थापित हो  लोगो को रोजगार मिलें और हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को घर द्वार पर ही रोजगार मिल सके।
वही प्रमोद शर्मा सिरमौरी युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष और सतपाल चौहान ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में हर्षवर्धन चौहान इमानदारी के लिए जाने जाते हैं जिसका रिजल्ट इस बार चुनाव में भी देखने को मिला है उनके खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करने से पहले अपने आप को देखे,शिलाई यूथ कांग्रेस के युवा अपने नेता के खिलाफ झूटी बयानबाजी बर्दाश नहीं करगा।