होली मेले को लेकर पुलिस प्रशासन ने कसी कमर पुलिस अधीक्षक ने दिए जानकारी

होली मेले को लेकर पुलिस प्रशासन ने कसी कमर पुलिस अधीक्षक ने दिए जानकारी

होली मेले में 200 पुलिस जवान की तैनाती

चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवान

पांवटा में रंगों के त्योहार होली को लेकर पुलिस अलर्ट है। होली को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। दरअसल पांवटा साहिब में 8 से 19 मार्च तक होली मेले का आयोजन किया जा रहा है वही होली मेले में हुड़दंग कर माहौल खराब करने वालों के खिलाफ पुलिस शिकंजा कस रही है।

पुलिस अधीक्षक रमन मिना ने कहा कि होली पर हुड़दंग करने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। सभी थाना-चौकी प्रभारियों को होली के त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न करने के लिए सुरक्षा के मद्देनजर कड़े दिशानिर्देश जारी किए गए है। होली को लेकर बाहर से भी लगभग 250 पुलिस और होमगार्ड जवानों को तैनात कर दिए हैं

होली पर्व के मद्देनजर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए चप्पे-चप्पे पर निगरानी व सतर्कता के साथ गश्त करने के कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। वहीं डीएसपी व थाना प्रभारी को भी सख्त निर्देश दिए गए हैं कि मेले का माहौल खराब करने वालों को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाए इसके साथ साथ हर बॉर्डर सीमा पर भी निगरानी रखी जाए।

मीडिया के कैमरे ऑन होते ही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाश जो माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं, उन्हें चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह पर पर ध्यान ना दें, कोई भी गड़बड़ी होने पर तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें।इसके साथ ही कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की भ्रामक जानकारी को व्हाट्सएप फेसबुक या इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से फॉरवर्ड ना करें।

बाइट पुलिस अधीक्षक