Paonta मेले में भीड़ गई पापा की परियां, आधा दर्जन से अधिक युवतियां आपस में झगड़ा

Paonta मेले में भीड़ गई पापा की परियां, आधा दर्जन से अधिक युवतियों में आपस में झगड़ा …

 

  1. जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में होला मोहल्ला मेले का आगाज गया है। भारी संख्या में लोग मेले की सांस्कृतिक संध्या में पहुंचे। लेकिन यहां मेले के पहले दिन ही हंगामा हो गया।

 

यह हंगामा इस बार युवकों ने नहीं बल्कि युवतियों द्वारा किया गया। आधा दर्जन से अधिक युवतियां आपस में भिड़ गई। युवतियों ने एक दूसरे के बाल नोच डालें । प्राप्त जानकारी के अनुसार होला मोहल्ला में युवतियों के बीच आपसी टकराव के बाद बहस हो गई।

इस दौरान आधा दर्जन से अधिक युवतियां आपस में भिड़ गई और एक दूसरे के बाल नोचने लगी। हालांकि इस पूरे मामले की अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि आसपास मौजूद महिलाएं और अन्य लोग तमाशबीन बने रहे।

 

किसी ने भी हस्तक्षेप कर इन्हें अलग करने का प्रयास नहीं किया। वहीं दूसरी और कुछ लोग इस पूरी लड़ाई का वीडियो बनाने लगे रहे, जिसे वायरल भी किया गया है। इस वायरल वीडियो में युवतियां आपस में बुरी तरह से उल्झी हुई है और एक दूसरे के बाल नोच रही है।

गौरतलब है कि इस तरह का प्रदेश में यह कोई पहला मामला नहीं है। आए दिन युवतियों के लड़ाई के वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जो शर्मिंदगी की बात है।