पांवटा साहिब में दूसरी सांस्कृतिक संध्या गुरनाम भुल्लर के नाम

पांवटा साहिब में दूसरी सांस्कृतिक संध्या गुरनाम भुल्लर के नाम

 

गुरनाम भुल्लर के पंजाबी गानो ने मचाया धमाल पंडाल में झूमे लोग…

 

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में होली मोहल्ला के दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की. पांवटा के नगर परिषद मैदान में मैदान में तिल रखने तक की जगह नहीं बची थी, मेले में सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम प्रशासन द्वारा किया गया था।

 

वहीं, मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने विशिष्ट अतिथि रहे. सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर ने एक के बाद एक बेहतरीन गीत प्रस्तुत किए।

 

इस पर युवाओं ने जमकर डांस किया. भुल्लर ने डायमंड दी झांझर, फोन मार दी, पहुंच, विनी पैग, शनिवार, रख लीं प्यार नाल, जिन्ना तेरा मैं करदी, जून दियां छुट्टियां, व मुलाकात सहित अन्य पंजाबी गानों से दर्शकों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. हिमाचली कलाकारों ने भी बेहतरीन समा बाँधा.

 

पूर्व विधायक ने मेले के दूसरी सांस्कृतिक संध्या पर पांवटा वासियों को बधाई दी और कहा कि होली मोहल्ला मेला एक ऐतिहासिक मेला है।

पोंटा साहिब में होली मोहल्ला की सांस्कृतिक संध्या 3 दिनों तक की जाती है जिसमें पहले दिन उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शुभारंभ किया वहीं दूसरी संस्कृत संध्या में पूर्व विधायक किरनेश जंग मौजूद रहे वहीं तीसरे संस्कृत संध्या में उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम शिरकत करेंगे आयोजन को सफल बनाने के लिए नगर परिषद के साथ पांवटा प्रशासन की टीम कंधों से कंधा मिलाकर काम कर रही है।

 

वही नगर परिषद के उपाध्यक्ष ओपी कटारिया ने अपने संबोधन में सभी जनता का धन्यवाद किया ओर पिछले 2 वर्षों में हुए चौमुखी विकास कार्य को साझा किया उन्होंने आम जनमानस से भी अपील की कि शहर के चौमुखी विकास के लिए लोग भी नगर परिषद का सहयोग करें ताकि विकास आगे बढ़ता रहे

 

बाइट ओपी कटारिया बाइट किरनेश जंग