पांवटा साहिब: नारीवाला में बाइक की टक्कर से तीन वर्षीय मासूम की मौत

 

नारीवाला में बाइक की टक्कर से तीन वर्षीय मासूम की मौत….

 

पांवटा साहिब (सिरमौर)। पुरुवाला पुलिस थाना के तहत आने वाले नारीवाला में एक तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से तीन साल के मासूम की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। उधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव बुधवार को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हादसे के बाद पुलिस आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

 

पुलिस ने पांवटा साहिब के गोंदपुर दवा कंपनी में कार्यरत उत्तरप्रदेश के जिला सहारनपुर के थाना एवं तहसील रामपुर के गांव सलेमपुर निवासी प्रीति देवी(20) पुत्री महिपाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। प्रीति ने कहा कि नारीवाला में वह अपने पिता व भाई के परिवार के साथ रहती हैं।

 

मंगलवार देर शाम को पांवटा-शिलाई एनएच-707 पर नारीवाला में अपने भतीजे प्रियांश(3) के साथ वह अपनी बहन के घर से कमरे की ओर जा रही थी। उसका भतीजा सड़क किनारे लक्की ढाबा नारीवाला के समीप सड़क किनारे खड़ा था। तभी राजबन की तरफ से एक तेज रफ्तार काले रंग की बाइक पहुंची, जिसने उसके भतीजे को जोरदार टक्कर मार दी। इससे प्रियांश सड़क पर गिर गया, जिसकी सिर व बाजू में गंभीर चोटें लगीं। हादसे के बाद आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया।

हालत गंभीर होने पर पांवटा अस्पताल से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन हरियाणा के यमुनानगर ले गए जहां पर घायल बच्चे ने दम तोड़ दिया। मामले की जांच कर रहे मुख्य आरक्षी भागवत प्रसाद समेत पुलिस टीम ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। पुरुवाला थाना पुलिस हादसे की गहनता से जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मौके से फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।