श्री गुरु गोविंद सिंह डिग्री कॉलेज में स्टाफ सिलेक्श कमीशन ने किया विशेष शिविर का आयोजन

डा. ऋतु पंत ने विभिन्न संकाय के छात्रों को विस्तृत जानकारी दी…

 

पांवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह जी राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में छात्रों को स्टाफ सिलेक्शन कमीशन, भारत सरकार द्वारा समय समय पर आयोजित होने वाली ग्रुप बी (नॉन गैजेटेड) और ग्रुप सी (नॉन टेक्निकल) पोस्ट के बारे में अवगत करवाया गया।

 

पिछले दो सप्ताह से इन पोस्ट के बारे में विद्यार्थियों को विभिन्न तरीकों से बताया जा रहा है जिस से अधिक से अधिक छात्र इन पोस्ट के बारे में जाने तथा इनके लिए आवेदन करें।

 

मिनिस्ट्री ऑफ पर्सनल, पब्लिक ग्रीवेंसज एंड पेंशन चंडीगढ़ के निर्देश पर महाविद्यालय के करियर काउंसलिंग और प्लेसमेंट सेल द्वारा इन पोस्ट को पब्लिसाइज किया गया।

 

इस कमीशन द्वारा 2023 से मार्च 2024 तक के शेड्यूल को बताया गया तथा समय समय पर प्रकाशित होने वाली एडवरटाइजमेंट और परीक्षा की तिथियों की जानकारी दी।

सेल की ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर दीपा चौहान ने बताया कि ये ड्राइव को तीन स्तर पर किया गया।

 

पहले स्तर पर 27 सितंबर को एक संभाषण का आयोजन किया गया। जिसमे डॉ ऋतु पंत ने विभिन्न संकाय के छात्रोंको विस्तृत जानकारी दी।

दूसरे स्तर पर डॉ मोहन सिंह चौहान और रिंकू अग्रवाल कक्षाओं में विद्यार्थियों को इसकी जानकारी दी गई।

 

तीसरे स्तर पर कैंपस में छात्रों को विवरणिका के माध्यम से ये जानकारी दी गई। इसके साथ ही छात्रों को व्हाटसप के माध्यम से विवरणिका को अधिक से अधिक छात्रों एवम युवाओं के बीच साझा करने के लिए कहा गया।।