पावटा के देवी नगर में ट्रांसफार्मर में लगी आग में दहशत

पावटा के देवी नगर में ट्रांसफार्मर में लगी आग में दहशत

 

सूचना मिलते ही बिजली विभाग की टीम पहुंची मौके पर…

 

पावटा के वार्ड नंबर 10 देवी नगर में में रखा ट्रांसफार्मर में देर रात अचानक आग लग गई। इस घटना से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन मुहल्लेवासियों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी। मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के कर्मियों ने बिजली आपूर्ति बंद कर आग पर काबू पाया।

 

वहीं वार्ड सदस्यों का कहना है कि देर रात को लोग अपने-अपने घरों में थे, तभी अचानक तेज धमाके की आवाज आई। घरों से बाहर निकले तो ट्रांसफार्मर के साथ बाक्स व केबल जलते हुए देखा। ट्रांसफार्मर से आग की लपटें उठ रहीं थीं।

 

लोगों ने बताया पूरे दिन बादशाह डाउन था रात करीब १:०० बजे लाइट आई उसके कुछ समय बाद ट्रांसफार्मर में आग लग गई आग लगते ही लोगों में दहशत मच गई थी बिजली बाधित हो गई ऐसे में लोगों को घरों में भी डर लग रहा था आसपास के लोगों ने तुरंत बिजली विभाग को सूचना दी सूचना मिलते ही बिजली बहाते कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।।

 

मौके पर देवी नगर वासी पंकज भटनागर ने बताया कि

 

देवीनगर के विश्वकर्मा चौक के पास, जुडीश्यरी कालोनी के बाहर वाले ट्रांसफारमर की तारों ने भयंकर रुप से आग पकड़ ली। एक बार फिर बड़े नुक्सान के साथ,

 

बिजली जाने का संकट सामने था। ऐसे में तीन स्थानीय युवक पारस गुप्ता, संयम गुप्ता और नमन अग्रवाल ने, इस आग को हिम्मत दिखाकर, मिट्टी और रेत से बुझाना शुरु कर दिया वहीं बिजली विभाग के कर्मचारी भी उस दौरान मौके पर पहुंचे ओर आग आग पर काबू किया।