पांवटा में चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी ने बनाया नया मास्टर प्लान

पांवटा में चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी ने बनाया नया मास्टर प्लान

 

डीएसपी ने कबाड़ीयो के साथ की बैठक…

पांवटा साहिब शहर में आए दिन होने वाली चोरी की घटनाओं को रोकने के लीय पांवटा में कबाड़ उठाने वाले कबाड़ियों के साथ डीएसपी पांवटा ने एक बैठक की बैठक के दौरान दर्जनों कबाड़ी मौजूद रहे।

 

जानकारी मुताबिक पांवटा शहर में चोरी की बारदात बढ़ रही है चोर समान चोरी कर के कबाड़ियों को बेच देते है। जिसको लेकर डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर ने पांवटा के कबाड़ियों के साथ एक बैठक की वह उन्होंने चोरी का समान ना खरीदने व ना बेचने के सख्त निर्देश दिए।

 

इस दौरान बैठक में उन्होंने कबाड़ियों को निर्देश देते हुए कहा की बिना रजिस्ट्रेशन को जो भी कबाड़ी काम कर रहा है उनकी दुकाने बंद की जाएगी। साथ ही बिना नंबर बिना कागज के कोई भी कबाड़ी अपने वाहनों पर कबाड़ लेने देने नहीं जाएगा

 

जिसके लीय डीएसपी पांवटा ने उनको सख्त निर्देश दिए उन्होंने कहा की बिना नंबर प्लेट व कागजात के वाहन चलाने पर पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाई की जाएगी। इसके इलवा उन्होंने पांवटा में चोरी की बारदात को रोकने के लीय सभी कबाड़ियों को पुलिस के साथ चल कर पुलिस की मदद करने के लीय भी कहा।

 

इस दौरान उन्होंने कहा की दूसरे राज्यों से कबाड़ लेने आ रहे सभी कबाड़ियों की पांवटा में एंट्री बंद की जाएगी ताकि चोरी की बारदात को रोका जा सके।

 

गौरतलब है कि पांवटा साहिब 3 राज्यों से सटा हुआ है ऐसे में यहां पर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर शातिर बदमाश स्थानीय कुंवारियों से बाइकों को मॉडिफाई कराकर अन्य राज्यों में पहुंचा देते हैं इन सभी समस्याओं का समाधान के लिए डीएसपी रमाकांत ने नया मास्टर प्लान तैयार किया है ताकि चोरी हुए सामान को अन्य राज्यों तक नहीं पहुंचाया जा सके।