गीता भवन मंदिर से नलके चोरी चोर भागने में कामयाब

गीता भवन मंदिर से नलके चोरी चोर भागने में कामयाब

घटना सीसीटीवी में हुई कैद, मुख्य बाजार के समीप हुई वारदात

पांवटा साहिब के मुख्य बाजार के गीता भवन मंदिर में चोरी की वारदात हो गई। जहां एक अज्ञात व्यक्ति नल के खोलकर ले गए। घटना देर रात की बताई जा रही है फिलहाल पुलिस टीम ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक पांवटा साहिब में शातिर चोर पुलिस को चकमा देने में हमेशा कामयाब हो रहे हैं गीता भवन मंदिर में हुई चोरी की वारदात में भी व्यक्ति ने नल के खोलकर रफूचक्कर हो गया बता दें कि मुख्य बाजार में गीता भवन के पास लगे दोनों नलको से हजारों लोग अपनी रोजाना प्यास बुझाते हैं और पिछले कई वर्षों से यह नल यहां पर लगे हुए हैं लेकिन शातिर चोर भगवान के मंदिर को भी चोरी का अड्डा बना रहे हैं।

वही इस मामले में सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट तौर पर देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति सड़क पर पहले आराम से चल रहा था और इधर उधर टहलने के बाद तुरंत नल के खोल कर भागने में कामयाब हो गया।

वही इस बारे में पुलिस ने बताया कि शिकायत मिल गई है चोर को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है पुलिस टीम ने चारों तरफ कैमरे की सीसी फुटेज खंगाल दी है जल्द चोर को पकड़ा जाएगा और सलाखों के पीछे डाला जाएगा वहीं उन्होंने आम जनमानस से भी अपील की कि घर के आसपास कैमरे जरूर लगाएं ताकि शातिर बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी मिली तथा अपने घर की सुरक्षा रहे।