पावटा में एक्सीडेंट की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए एसडीएम कार्यालय में बनाया गया नया मास्टर प्लान

ट्रैफिक पुलिस और रोड सेफ्टी क्लब की SDM कार्यालय में बैठक….

पांवटा साहिब में एसडीएम कार्यालय में एसडीएम पांवटा गुंजित चीमा व डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों के साथ एक बैठक ली इस दौरान रोड सेफ्टी क्लब के अध्यक्ष भजन चौधरी बैठक विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 

वहीं एसडीएम ने बताया कि बैठक में फैसला लिया गया कि रेहड़ी-फड़ी और वाहनों की पार्किंग के लिए स्थान चिन्हित किया जाएगा। इसके अलावा हाइवे किनारे सरकारी भूमि को चिन्हित कर अतिक्रमण हटवाने का निर्णय भी लिया गया। इस दौरान बैठक में बद्रीपुर चौंक को छोटा करने वह वहां यातायात व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने के लीय चर्चा की गई वह कई निर्णय लीय गए।

 

इसके इलावा बागरण चौंक में जाम को कैसे कम किया जाए उसके लीय चर्चा की गई वह जल्द ही बांगरण चौंक में सभी विभागों के अधिकारियो के साथ जा कर मौके का जायजा लेने के लीय सहमती बनाई गई।

 

इसके इलावा विश्वकर्मा चौंक के आसपास हो रहे अतिक्रमण हटवाने के लीय भी चर्चा की गई। बैठक के दौरान वाईपॉइंट व बद्रीपुर चौंक में कई सालो से बंद पड़ी ट्रैफिक लाइट को ठीक करवाने के लीय सम्भंधित विभाग से बात करने को लेकर सहमति बनी ताकि जल्द ही यह लाइट शुरू हो सके।

 

वहीं उन्होंने बताया कि पांवटा साहिब 3 राज्यों से सटा हुआ है ऐसे में यहां पर वाहनों की आवाजाही ज्यादा होने की वजह से एक्सीडेंट की वारदातें लगाम लगाने के लिए ट्रैफिक पुलिस टीम लगातार जागरूकता अभियान कर रही है लोगों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने के लिए जागरूक कर रही है ताकि लोग अवेयर रहे।

 

बाइट एसडीएम