व्हाट्सएप का नया फिचर्स होगा लॉन्च गलतियां सुधारने का मौका…..

लाखों लोगों उठा सकते हैं फायदा

मौजूदा समय में व्हाट्सएप के मिलियंस यूजर से भारत में भी इनकी संख्या करोड़ों में है व्हाट्सएप अपने यूजर्स को लेकर काफी संवेदनशील है इसी के मद्देनजर अब वह एक बार फिर कई नए फीचर्स लेकर आ रहा है।

What’s app इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप अब आपके लिए कई नए फीचर्स लेकर आ रही है जिसमें सबसे बेहतरीन फीचर होगा कि आप अपने गलत मैसेज को भी एडिट कर ठीक कर पाएंगे।

 

व्हाट्सएप अक्सर अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाता रहता है इस साल व्हाट्सएप आपके लिए कई बेहतरीन फीचर्स लेकर आ रहा है जिसमें डिसअपियरिंग मेसेजेस के लिए 15 अडिशनल ड्यूरेशन साथ ही कंपनी इस साल व्यू वन्स ऑडियो ( View Once Audio ) फीचर लाने की प्लानिंग कर रही है।

 

15 अडिशनल ड्यूरेशन……

 

व्हाट्सएप कंपनी इस बार 15 एडिशनल एजुकेशन लाने जा रही है जिसमें डिसअपीयरिंग मैसेज के तहत यूजर्स को 24 घंटे 7 दिन 180 दिन 30 दिन 60 दिन 21 दिन 14 दिन 6 दिन 5 दिन 4 दिन 3 दिन 2 दिन 6 घंटे 3 घंटे और 1 घंटे का ऑप्शन भी मिल पाएगा।

 

View once audio…व्यू वन्स ऑडियो…

 

इस फीचर में यूजर्स द्वारा मार्क कर भेजे गये ऑडियो को रिसीवर केवल एक बार ही आडियो मैसेज सुन पाएगा, एक बार सुनने के बाद यह मैसेज दोबारा नहीं सुना जा पाएगा। इस फीचर का करोड़ों लोग इंतजार कर रहे हैं इस फीचर के बाद व्हाट्सएप यूजर्स की प्राइवेसी और अधिक मजबूत हो जाएगी।

 

Edit message….एडिट मेसेज

 

यह फीचर यूजर्स के लिए काफी काम का होने वाला है अक्सर हम मैसेज के दौरान कई गलतियां कर जाते हैं ऐसे में आप व्हाट्सएप नया फीचर लेकर आ रहा है जिसमें आपको सेंड करने के बाद भी आप मैसेज को एडिट कर पाएंगे व्हाट्सएप अपने यूजर्स को सेंड मैसेज एडिट करने के लिए 15 सेकंड का विंडो देगा जिसमें आप मैसेज को एडिट कर पाएंगे हालांकि इसमें मैसेज एडिट करने के बाद मैसेज एडिट करने का लेबल दिखाई देगा।