ई रिक्शा चालकों की मनमानी लोग परेशान

ई रिक्शा चालकों की मनमानी लोग परेशान

रामपुर घाट के लोगों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

पांवटा साहिब में ई-रिक्शा की मनमानी किसी से छुपी नहीं है वही ई रिक्शा चालकों द्वारा रेट दुगना करने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है दरअसल आज रामपुरघाट के लोगों द्वारा SDM को ज्ञापन दिया की ई रिक्शा चालकों ने इन दिनों 10 के जगह 20 रुपए किराया कर दिया है जो कि आम जनमानस के लिए मुसीबत बन गया है।

लोगों ने मीडिया के कैमरे ऑन होते हुए बताया कि रोजाना सैकड़ों स्कूली कॉलेज के छात्र छात्राएं व अन्य लोग पांवटा आना जाना करते है लेकिन दुगना रेट उन्हें अब तय करना पड़ रहा है रिक्शा चालकों को दुगना रेट करने से लोगों को परेशानियां हो रही है इस संबंध में एसडीएम को ज्ञापन दिया वही मीडिया के कैमरे ऑन होते हैं लड़की ने भी सवाल खड़े किए हैं कि ई रिक्शा चालकों ने 4 दिन पहले भी महिलाओं के साथ बदतमीजी करते हैं ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं उन्होंने भी प्रशासन से गुहार लगाई है कि समस्या का समाधान होना चाहिए।

 

लोगों ने बताया कि शहर में सैकड़ों की संख्या में ई-रिक्शा चल रहे हैं। इतना ही नहीं ई-रिक्शा चालकों की मनमानी की वजह से शहर के मुख्य चौक चौराहों पर जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो जा रही है। कई ई- रिक्शा की लगाम नाबालिग हाथों में है। जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। ई- रिक्शा के अधिकता से शहर का राजेंद्र चौक, बेंजामिन चौक, स्टेशन रोड सहित अन्य प्रमुख जगहों पर जाम की स्थिति बनी रहती है।

बाइट ग्रमीण