9 अप्रैल को निसंतान दम्पति लें निशुल्क परामर्श

9 अप्रैल को निसंतान दम्पति लें निशुल्क परामर्श…

 

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पौंटा साहिब में इस रविवार 9 अप्रैल को अस्पताल परिसर में निसंतान दम्पतियों की लिए निशुल्क परामर्श शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में अनुभवी आई • ० एफ एक्सपर्ट डॉ श्रद्धा बेदी द्वारा निशुल्क परामर्श देंगी।

 

शिविर के विषय में अधिक जानकारी देते हुए श्री

 

साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया जी इस रविवार को बाँझपन रोग विशेषज्ञ एवं अनुभवी आई ० वी० एफ एक्सपर्ट डॉ श्रद्धा बेदी अपनी सेवाएं निशुल्क प्रदान करेंगी। उन्होंने बताया की शिविर का उदेश्य है की सिरमौर जिले के निसंतान दम्पतिके जीवन में खुशिया लाना है। जिन भी दमपतिओं को किन्ही कारणों से गर्भधारण होने में या बच्चा होने में दिक्कत आ रही है वो एक्सपर्ट टीम से अपनी समस्या के विषय में जानकारी ले सकते है और अपने परिवार में खुशियां पा सकते है।

 

डॉ दिनेश बेदी ने बताया इस शिविर में श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल की अम्बाला स्तिथ ब्रांच के आई ० वी ‘० एफ सेंटर की विशेषज्ञ डॉ श्रद्धा बेदी फिछले 18 सालों से बाँझपन रोग का इलाज कर रही है। और पिछले कई सालों से आई ० वी० ऍफ़ के माध्यम सैंकड़ों परिवार को गोद भराई की गुड न्यूज़ देने में सहायक रही है।

 

जिन भी दम्पती को बच्चा होने में सालों से समस्या आ रही है जरूर डॉ श्रद्धा बेदी से परामर्श ले सकते है। इसके अलावा सप्ताह में गुरुवार के दिन डॉ श्रद्धा बेदी श्री साई अस्पताल नाहन में भी अपनी सेवाएं दे रही है।