पांवटा में बड़ी की वारदात मजदूर का गला रेत कर, मोबाइल छीनकर फरार आरोपी

पांवटा में बड़ी की वारदात मजदूर का गला रेत कर मोबाइल छीनकर फरार आरोपी

जांच में जुटी पावटा पुलिस टीम

पांवटा साहिब में गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है वहीं ताजा मामला पुलिस उपमंडल पांवटा साहिब के तहत कुंजा मतरालियों में सामने आया है जहां पर एक बदमाश ने मजदूर का गला रेत दिया।इसके बाद बदमाश मजदूर का मोबाइल भी छीनकर मौके से फरार हो गया।

घायल मजदूर का सिविल अस्पताल में इलाज
चल रहा है। ये घटना उस वक्त हुई जब प्रवासी मजदूर शाम को घर से कुछ ही दूरी पर शौच के लिए गया था। तभी अचानक से किसी अज्ञात
व्यक्ति द्वारा अचानक पीछे से गले पर चाकू से वार किया और युवक से फोन छीन कर भाग गया।

घायल कुलदीप कुमार उम्र 17 वर्ष पुत्र खेमकरण निवासी कुंजा मत्रालियों में रहता है। वह अलीगढ़ यूपी का स्थाई निवासी हैं।यहां पर क्रेशर पर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। वारदात की घटना के बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल का इलाज किया जा रहा है ।

 

गौरतलब है कि पोंटा साहिब में क्रेशर संचालकों की भी लापरवाही सामने आती है पैसों के लालच में मजदूरों का शोषण करती है और मजदूरों को कोई भी सुरक्षा प्रदान नहीं करती
जातो पांवटा साहिब के रामपुर घाट में क्रेशर में ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। और पुलिस फिर लीपापोती में जुट जाती है

वह इस बारे में जब पोंटा सिविल हॉस्पिटल में तैनात वरिष्ठ डॉक्टर  ने बताया कि घायल अवस्था में एक मजदूर को यहां लाया गया फिलहाल अभी युवक खतरे से बाहर है और उपचार चल रहा है।

पावटा डीएसपी रामाकांत में सब इस बारे में जब बातचीत की तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही बिना समय गवाएं पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और गंभीरता से इस मामले में जांच कर रही है।