पांवटा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने जन समस्याएं

सैकड़ों लोगों की समस्याओं का किया तुरंत निपटारा

पांवटा साहिब के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने जन समस्याएं सुनी और मौके पर ही सभी समस्याओं का निपटारा किया गया दरअसल पूर्व विधायक ने सोमवार और शुक्रवार को अब पांवटा लोक निर्माण विश्राम गृह में समस्या सोने का फैसला लिया था तो वही आज सैकड़ों लोगों की समस्याओं का तुरंत निपटारा भी करेंगे।

 

पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बताया कि पिछली सरकार ने युवाओं को बेरोजगार रखा पावटा में अनेकों उद्योग होने के बावजूद भी युवा नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर थे वही अब प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने अपने चहेतो के ही कार्य किए थे ऐसे में आम जनमानस परेशान हैं लोगों की समस्या को देखते हुए उन्होंने अब हफ्ते में दो बार लोगों की जन समस्या सुनने का फैसला लिया है। वही आज भी सभी विभागों के अधिकारियों से बातचीत की और लोगों की जो जो समस्याएं थी उसका हल करने के लिए निर्देश भी दिए।

 

किरनेश जंग ने बताया कि आज पांवटा साहिब में कई लोग अपनी पीडब्ल्यूडी संबंधित, जल शक्ति विभाग संबंधित, व अन्य विभाग में संविदा की समस्या लेकर आए उनका मौके पर निपटारा किया गया साथ ही उन्होंने कहा कि अब पांवटा साहिब के विकास को लेकर भी कार्य किए जाएंगे प्रदेश में कांग्रेस सरकार को भी 3 महीने ही हुए हैं लेकिन विकास की बात की जाए तो यहां पर विकास की गंगा बहने शुरू हो गई है।

 

गौरतलब है कि पांवटा साहिब में कुछ एक छोटभैया नेता भी पनप रहे हैं जोकि कांग्रेस सरकार आने पर बरसाती मेंढक की तरह सामने आ गए हैं लेकिन पोंटा का अगर विकास हो रहा है तो किरनेश जंग के प्रयासों से ही हो रहा है।

 

बाइट किरनेश जंग पूर्व विधायक पावटा